in , , ,

प्रीटी जिंटा ने उस खिलाड़ी का नाम बताया जिसे वो पहले सीजन से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल करना चाहती थी

प्रीटी जिंटा के बारे में सर्कल ऑफ क्रिकेट में छपी एक खबर के अनुसार उन्होंने इस बात को कहा है

Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)
Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने काफी अच्छी शुरुआत की थी लेकिन पहले 6 मैच के बाद टीम का प्रदर्शन इतना अधिक खराब हो गया कि वह पहले स्थान से सीधे 7 वें स्थान पर आ गयीं और प्लेऑफ तक के लिए नहीं क्वालीफाई कर सकी. पंजाब टीम की सह मालकिन प्रीटी जिंटा जहाँ एक तरफ अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश है तो वहीँ दूसरी तरफ उन्हें अगले सीजन में अपनी टीम से अच्छे प्रदर्शन की भी आश है.

प्रीटी जिंटा के बारे में सर्कल ऑफ क्रिकेट में छपी एक खबर के अनुसार उन्होंने इस बात को कहा है कि वह एक बहर्तीय खिलाड़ी को हमेशा अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी लेकिन कभी कामयाब नहीं हो सकी यहं तक कि उन्हें पता भी था कि वह उस खिलाड़ी को कभी नहीं शामिल कर सकती थी. ये कोई और खिलाड़ी नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी है जिनकी फैन प्रीटी आईपीएल शुरू होने से है.

महेंद्र सिंह धौनी को प्रीटी ने काफी करीब से टूर्नामेंट में एक बड़ा खिलाड़ी बनते हुए देखा है और उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि वह उन्हें शामिल नहीं कर सकी थी. साथ ही प्रीटी ने ये भी कहा कि धौनी एक एक चैम्पियन खिलाड़ी है और उन्होंने जिस तरह से पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद भी वापसी की है वह सरहानीय है.

मैं हमेशा चाहती थी

“मैं हमेशा एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी लेकिन कभी नहीं कर सकी और वो कोई और नहीं महेंद्र सिंह धौनी है. जब आईपीएल शुरू हुआ तो उस समय धौनी की फैन नहीं थी लेकिन जब मैंने उन्हें खेलते हुए देखा पिछले 10 सालों में मैं उन्हें काफी मानने लगी.”

“पिछले साल सभी ये कहने लगे थे कि धौनी को अब नहीं खेलना चाहिए लेकिन आप उनके इस साल के प्रदर्शन की तरफ देखिये सच में अद्भुत और मुझे लगता है कि हर किसी भी खिलाड़ी को लगातार चैलेंज नहीं करना चाहिए जब वह किसी मुकाम पर पहुँच जाएँ. उसे लोगों को ये बताने की जरूरत नहीं की वह कौन है क्योंकि वह धौनी है.” प्रीटी जिंटा ने ये सारी बातें धौनी के लिए कहीं.

Dinesh Karthik

दिनेश कार्तिक ले सकते है रिद्धिमान साहा की जगह अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में

Wriddhiman Saha. (Photo Source: Twitter)

बीसीसीआई ने चोटिल रिद्धिमान साहा की जगह पर इस खिलाड़ी को किया शामिल अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए