आईपीएल में इस खिलाड़ी को नही खरीद पाई प्रीति, टूट गया दिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में इस खिलाड़ी को नही खरीद पाई प्रीति, टूट गया दिल

Preity Zinta at IPL Auction
Preity Zinta at IPL Auction. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने कई महीनों से अपना प्लान तैयार रखा था और 27 से 28 जनवरी को सभी चाहती थी कि अपने अपने मनपसंद खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सके. और सभी फ्रेंचाईजी ने ऑक्शन के वक्त जमकर खिलाड़ियों पर बोली लगाई लेकिन कई टीम अपने पुराने खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल नहीं कर पाई. जिससे टीम के मालिक मायूस नजर आए. और किंग्स इलेवन पंजाब के साथ भी ऐसा ही हुआ.

किंग्स इलेवन पंजाब की ऑनर प्रीति जिंटा आईपीएल ऑक्शन में अपने पुराने एक खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल नहीं कर पाई. जिसकी वजह से उनका दिल भी टूट गया. प्रीति जिंटा कई खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल नहीं कर पाई. लेकिन सबसे ज्यादा दुख प्रीति जिंटा को संदीप शर्मा को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर हुआ.

प्रीति जिंटा ने संदीप शर्मा को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर अफसोस जताते हुए कहा की. ‘जो एक चीज मेरे दिल को तोड़ने वाली थी वह थी संदीप शर्मा को हासिल नहीं कर पाना, मैं उनके जाने पर बड़ी दुखी हूं, उनके लिए बड़ी बड़ी बोली भी लगी, ये एक उदाहण है, जिसने किसी के साथ शानदार काम किया, और एक मेहनती खिलाड़ी था, और उन्हें उसका फल भी मिलना चाहिए, लेकिन हम उन्हें टीम में शामिल करने से चूंक गए, अंत में वो एक बड़े विजेता है, तो बधाई हो सैंडी मैं आपको मिस करूंगी.

किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑक्शन में अपने आरटीएम कार्ड का प्रयोग किया और तीन खिलाड़ियों को शामिल भी कर लिया लेकिन पांच ऐसे भी खिलाड़ी थे जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब अपने टीम में शामिल करना चाहती थी. लेकिन उन खिलाड़ियों को आरटीएम की मदद से दूसरे टीम ने शामिल कर लिया. और प्रीति जिंटा चाहते थे तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को टीम में शामिल किया जाए मगर उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पाले में ले लिया.