in

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम ग्रे कलर की शूट में नजर आए. पीएम के साथ विराट और अनुष्का ने पहले फ़ोटो खिंचवाई

Virat & Anushka
Virat & Anushka. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन में पहुंचे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. दोनों को दी शादी की बधाई. विराट अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक इन्क्लेव में रखी. जिसमे लगभग एक हजार मेहमानों ने शिरकत की. विराट काले रंग की शेरवानी और अनुष्का लाल रंग की बनारसी साड़ी में अपने मांग में विराट के नाम की लाल सिंदूर लगाए नजर आई.

होटल ताज डिप्लोमेटिक इन्क्लेव मे तकरीबन 9 बजे के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई. जिसके बाद मीडिया कर्मियो ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया की पीएम आने वाले है. जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी होटल पहुंचे और विराट अनुष्का को शादी की बधाई दी. पीएम ग्रे कलर की शूट में नजर आए. पीएम के साथ विराट और अनुष्का ने पहले फ़ोटो खिंचवाई और उनके बाद परिवार के साथ पीएम का फोटो शेसन हुआ.

11 दिसंबर को विराट अनुष्का ने इटली में गुप चुप तरीके से शादी रचाई थी. 21 दिसंबर को विराट अनुष्का रिसेप्शन पार्टी में रात 8:26 में सबके सामने स्टेज पर आए. जिसके बाद इन्हें बधाई देने का तांता लगा रहा. वही 26 दिसंबर को विराट अनुष्का मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे है. जहा कई बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार नजर आएंगे.

19 दिसंबर को विराट अनुष्का हनीमून मानकर दिल्ली पहुंचे थे. जहा शादी के बाद अनुष्का पहली बार दुल्हन बनकर अपने ससुराल पहुंची थी. अब 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने के बाद 27 दिसंबर को विराट अपनी टीम और अनुष्का से साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना हो जायेंगे. और कुछ दिन विराट के साथ समय बिताने के बाद अनुष्का जनवरी में भारत लौट आयेगी. और अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में लग जाएगी.

Indian Women's Cricket team

आईसीसी की टी20 और वनडे टीम में 3 भारतीय महिला खिलाड़ियों को जगह

Anushka Sharma

अपनी रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर लगाया ठुमका