पृथ्वी शॉ को यह फिल्म आई बेहद पसंद, फैंस से देखने की अपील - क्रिकट्रैकर हिंदी

पृथ्वी शॉ को यह फिल्म आई बेहद पसंद, फैंस से देखने की अपील

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw (Photo by Harry Trump/Getty Images)

चोट की वजह से पृथ्वी शॉ टीम से बाहर चल रहे हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरिज शुरू होने के पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया 11 से खेले गए मैच में पृथ्वी को चोट लग गई और उन्हें सीरिज से बाहर होना पड़ा। ये किसी भी खिलाड़ी के लिए दिल तोड़ने वाली बात होती है कि जिस सीरिज के लिए उसने इतनी तैयारी की उसकी शुरुआत में ही चोट लगने के कारण खेल से दूर होना पड़ा। खासतौर पर पृथ्वी जैसे खिलाड़ी के लिए यह और भी ज्यादा कठिन घड़ी है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपना करियर शुरू किया है।

बहरहाल, पृथ्वी चोट ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं और खाली समय का मजा भी उठाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हाल ही में इस 19 वर्षीय युवा खिलाड़ी ने केजीएफ चैप्टर 1 नामक फिल्म देखी। पृथ्वी को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपने फैंस से भी यह फिल्म देखने की अपील की है।

पृथ्वी ने इस फिल्म के हीरो यश से भी मुलाकात की। इस मुलाकात का यादगार फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट भी किया है। पृथ्वी ने लिखा है कि क्या जबरदस्त मूवी है। जरूर देखी जानी चाहिए। उनके साथ इस एक्शन फिल्म के हीरो यश भी हैं।

केजीएफ एक दक्षिण भारतीय फिल्म है, जिसे हिंदी में भी डब कर रिलीज किया गया है। 21 दिसम्बर 2018 को रिलीज हुई इस फिल्म ने हिंदी क्षेत्र में भी अच्छा कारोबार किया है। तीन सप्ताह में यह फिल्म 42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बाहुबली 2, 2.0 और बाहुबली के बाद यह किसी भी दक्षिण भारतीय फिल्म के हिंदी वर्जन का सर्वाधिक कलेक्शन है। फिल्म का एक्शन जबरदस्त है और इसका दूसरा भाग कुछ महीनों बाद रिलीज होगा। यह फिल्म अन्य भाषाओं में भी अच्छा कारोबार कर रही है। यश को अब हिंदी भाषी दर्शक भी पसंद करने लगे है।

उम्मीद की जानी चाहिए कि फिल्म में जिस तरह हीरो यश दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हैं वैसा ही कारनामा पृथ्वी गेंदबाजों के साथ करेंगे।