in

पृथ्वी शॉ को मुंबई की टीम विजय हजारे ट्राफी के लिए कर सकती है शामिल

पृथ्वी ने अंडर 19 आईसीसी वर्ल्डकप के दौरान फाइनल मैच में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रनों का पीछा करते समय 29 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी

Prithvi Shaw
(Photo Source: Twitter)

भारतीय अंडर 19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय अंडर 19 टीम को 3 फरवरी वाले दिन विश्वविजेता के खिताब से नवाजा था जिसके बाद इस खिलाड़ी ने एक कप्तान के रूप में भी काफी वाहवाही लूटी और अब इसके बाद पूरी टीम भारत वापस लौट आयीं है जिसमे टीम के कुछ खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्राफी में खेलते हुए नजर आयेंगे और पृथ्वी को भी मुंबई की टीम में शामिल किया गया है.

बल्लेबाजी के कारण मिली जगह

पृथ्वी शॉ को विश्वकप के दौरान शानदार बल्लेबाजी के कारण जगह दी गयीं है. स्पोर्ट्सलाइव में छपी एक खबर के अनुसार अब शॉ इस टूर्नामेंट में भी खेलते हुए नजर आयेंगे. पृथ्वी ने अंडर 19 आईसीसी वर्ल्डकप के दौरान फाइनल मैच में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रनों का पीछा करते समय 29 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी.

पूरे टूर्नामेंट में दिखाया शानदार खेल

पृथ्वी शा ने विश्वकप के सभी मैच में अपनी बल्लेबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया था और पूरे टूर्नामेंट में इस बल्लेबाज ने कुल 261 रन बनायें जिसमे सबसे अधिक स्कोर 94 रन का था जिसके बाद उन्हें इस पूरे टूर्नामेंट की बनी टीम में भी जगह दी गयीं और अब यदि पृथ्वी को मुंबई की टीम में जगह दी जाती है तो जय बिष्ट और अखिल हरवादकर को में से किसी एक अपनी अपनी जगह इस युवा खिलाड़ी के वजह से गवानी पड़ सकती है.

मुंबई की टीम ने की है जीत से शुरुआत

मुंबई की टीम ने विजय हजारे ट्राफी की शुरुआत काफी शानदार की है जिसमे उन्होंने अपना पहला मैच मध्यप्रदेश के खिलाफ 74 रन से जीत लिया जिसके बाद उनहोंने गुजरात को भी हरा दिया अब उन्हें अपना अगला मैच तमिलनाडु के खिलाफ खेलना है.

यहाँ पर देखिये मुंबई की विजय हजारे ट्राफी के लिए टीम

आदित्य तारे (कप्तान), धवल कुलकर्णी (उपकप्तान), सूर्यकुमार यादव, सिद्धेश लाड, अखिल हेरवाडकर, जय बिष्ट, शिवम दुबे, शशांक सिंह, एकनाथ केरकर, आकाश पारकर, धरमिल मटकर, रॉयस्टन डायस, शम्स मुलानी, शुभम रंजीणे, शिवम मल्होत्रा.

Geeta Basra

हरभजन की पत्नी ने शेयर की पिंड में मस्ती की तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

Shikhar Dhawan and Rohit Sharma

शिखर धवन ने रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर किया उनका बचाव