in , ,

प्रियंका चोपड़ा इस महान खिलाड़ी के साथ जाना चाहती है डेट पर

को चुनने के पीछे जो कारण बताया उसके बाद उनके प्रति सम्मान और भी अधिक

Priyanka Chopra. (Photo Source: Twitter)
Priyanka Chopra. (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट जगत में काफी सारे ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अपने खेल के जरिये काफी सारे फैन बनायें है और उनके खेलने का स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आता है. विराट कोहली और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों ने अपने खेल के जरियें ऐसा ही कुछ करके दिखाया है जिस वजह से उनकी फीमेल फालोवर आज भी बाकी क्रिकेट खिलाड़ियों से कहीं अधिक है. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इन दोनों के मुकाबले सचिन तेंदुलकर को चुना जिन्होंने अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है.

इस कारण चुना सचिन को

प्रियंका चोपड़ा ने सचिन तेंदुलकर को चुनने के पीछे जो कारण बताया उसके बाद उनके प्रति सम्मान और भी अधिक बढ़ जायेगा. सचिन को विराट की जगह पर चुनने का सबसे बड़ा कारण यह था कि वह यह जानना चाहती है कि कैसे कोई इतने लम्बे समय तक खुद को टॉप पर बनाकर रख सकता है.

अपने बयान में उन्होंने कहा कि “सचिन से मुझे काफी प्रेरणा मिलती है मैं यह जरुर जानना चाहूंगी कि कैसे उन्होंने खुद को इतने लम्बे समय तक टॉप पर बनाकर रखा.” सचिन को भारत में अभी भी सन्यास लेने के बाद अभी भी उनके लाखों चाहने वाले है. उनके रिकॉर्ड पूरी कहानी को बयाँ करते है और इसी कारण उन्हें क्रिकेट का भगवान माना जाता है.

600 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के बाद 34000 रन और 50 से अधिक का औसत. इसके अलावा सिर्फ सचिन के नाम पर ही 100 अंतर्राष्ट्रीय शतक दर्ज़ है जो कारण हो सकता है कि लोग उन्हें क्रिकेट की एक पाठशाला के रूप में पहचानते है. 24 साल के अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के दौरान मास्टर हमेशा शांत दिखे.

सचिन के बारे में प्रियंका ने बहुत अधिक कुछ भी नहीं सोचा और इसके अलावा उन्होंने सबसे स्टाइलिश क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में भी बताया जिसमें उन्होंने एक भारतीय खिलाड़ी और इंग्लिश खिलाड़ी को सबसे अधिक स्टाइलिश बताया. प्रियंका ने कहा कि काफी सारे खिलाड़ी अच्छे दिखते है लेकिन “विराट कोहली, युवराज सिंह और केविन पीटरसन काफी स्टाइलिश खिलाड़ी है.”

rohit-sharma at net practise

रोहित शर्मा ने खुद को लेकर चल रही मीडिया में गलत खबरों पर व्यक्त किया गुस्सा

Manish Pandey

5 मौजूदा खिलाड़ी अगले साल विश्वकप में नहीं खेल सकते है