in ,

आईपीएल में CSK से जुड़कर इस खिलाड़ी ने कहा, भाग्याशाली हूं कि मेरी नाम लुंगी है

आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए लगाई गई बोली में चेन्नई सुपर किंग्स ने लुंगी नगिडी को 50 लाख में खरीदा

Lungi Ngidi
Lungi Ngidi bought by Chennai SuperKings (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी नगिडी जिन्होंने भारत के खिलाफ सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू किया था, उन्होंने अपने घातक गेंदबाजी के कारण खूब सुर्खियां बटोरी। दक्षिण अफ्रीका की भारत के किलाफ टेस्ट जीत में इस युवा तेज गेंदबाज की अहम भूमिका रही है। लुंगी को उनके इस शानदार प्रदर्शन का ईनाम आईपीएल नीलामी में भी मिला। नगिडी को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 50 लाख रुपए में अपनी टीम के लिए खरीदा।

मजे की बात ये रही कि चेन्नई की टीम में शामिल होने की खबर जब लुंगी को अफ्रीका में मिली थी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा बनने की खुशी लुंगी नगिडी छिपा नहीं सके और अपनी प्रसन्नता दिखाते हुए एक मजेदार ट्वीट कर डाला।

नीलामी के थोड़ी देर बाद ही लुंगी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने अभी लुंगी डांस वाला गाना सुना, मैं पहले से ही इस गाने को पसंद करता हूं।

लुंगी नगिडी के इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। देखते ही देखते इस ट्वीट को लगभग 6 हजार लोगों ने रिट्वीट कर दिय़ा। वहीं बहुत से यूजर्स के इस ट्वीट पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। लुंगी नगिडी के इस ट्वीट पर उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से भी कमेंट आया। सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा कि व्हिसल पोडु वाला गाना सुनना मत भूलना।

वनडे में लुंगी नगिदी दिखे बेअसर

हालांकि तेज गेंदबाज लुंगी भारत के खिलाफ छह मैचों की वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा है। तीसरे वनडे मैच में उन्हें टीम में शामिल किया गया लेकिन उनके तरफ से कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला क्योंकि भारत ने तीसरे वनडे 124 रनों से जीता। लुंगी जिन्होंने वनडे सीरीज में भारतीय टीम पर कहर बरपाया था वो इस वनडे में बेअसर दिखे और एक भी विकेट हासिल करने में असफल रहे।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में हरभजन सिंह को देखना चाहते थे

Kolkata Knight Riders

कोलकाता नाईट राइडर्स किन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मैदान में आकाश चोपड़ा ने बताया