IPL 2024: कोलकाता में भी नहीं चला क्विंटन डी कॉक का जादू, सिंगल डिजिट स्कोर पर वापस लौटे पवेलियन - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: कोलकाता में भी नहीं चला क्विंटन डी कॉक का जादू, सिंगल डिजिट स्कोर पर वापस लौटे पवेलियन

लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत काफी खराब रही और क्विंटन डी कॉक कोलकाता के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे।

Quinton De Kock (Pic SOURCE-X)
Quinton De Kock (Pic SOURCE-X)

इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का शानदार मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत काफी खराब रही और क्विंटन डी कॉक कोलकाता के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। डी कॉक 8 गेंदों में दो चौकों की मदद से सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट वैभव अरोड़ा ने अपने नाम किया। वैभव अरोड़ा की गेंद को लखनऊ के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज आराम से खेलना चाह रहे थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर शॉर्ट थर्ड पर खड़े सुनील नारायण के पास गई, जिन्होंने यह कैच लपक लिया।

क्विंटन डी कॉक अभी तक इस सीजन में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। उनका प्रदर्शन इस सीजन में काफी साधारण रहा है। लखनऊ टीम भी इस बात से काफी निराश होगी कि बेहतरीन बल्लेबाज कोलकाता के खिलाफ भी फ्लॉप साबित हुए।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2024 सीजन में 4 मैच खेले हैं, जिसमें से तीन में उन्होंने जीत दर्ज की है, जबकि एक में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल 2024 की अंकतालिका में टीम दूसरे पायदान पर है। उन्हें अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, लखनऊ के खिलाफ खेले जा रहे मैच में कोलकाता अपने घर में जीत जरूर दर्ज करना चाहेगा।

लखनऊ की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक इस सीजन 5 मैच खेले हैं, जिसमें से 3 में टीम ने जीत दर्ज की है, जबकि दो में उन्हें हार झेलनी पड़ी। आईपीएल 2024 की अंकतालिका में लखनऊ सुपर जायंट्स चौथे पायदान पर है। लखनऊ भी अपने पिछले मैच में जीत दर्ज करने में नाकाम रहा था और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

https://twitter.com/cricrazyNandu/status/1779454591404564835

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए