राहुल द्रविड़ ने की पांड्या की तारीफ, स्पेशल टैलेंट का फायदा उठा रहा है पांड्या - क्रिकट्रैकर हिंदी

राहुल द्रविड़ ने की पांड्या की तारीफ, स्पेशल टैलेंट का फायदा उठा रहा है पांड्या

Rahul Dravid
Rahul Dravid and Prithvi Shaw. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड ने भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है. राहुल द्रविड फिलहाल अंडर-19 टीम के कोच के रूप में काम कर रहे हैं. द्रविड का मानना है तेज गेंदबाजी ऑल राउंडर की कमी के कारण हार्दिक पांड्या जल्द ही सीनियर टीम में अपनी जगह बना ली है. हार्दिक पांड्या अपने स्पेशल टैलेंट की वजह से ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के काबिल है.

राहुल द्रविड का मानना है की टीम में तेज गेंदबाजी ऑल ऑलराउंडर होना हमेशा फायदेमंद रहा है. इसका पूरा फायदा पांड्या उठा रहे हैं. टीम में निचले क्रम में उतरने के बाद भी पांड्या धमाकेदार शॉर्ट्स खेलते हैं और तेज गेंदबाजी भी बखूबी करते है.

राहुल द्रविड अंडर-19 टीम टीम की न्यूजीलैंड रवानगी से पहले  प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहां है की हार्दिक पांड्या अपने बेहतर कौशल की वजह से टीम में शामिल हुए हैं. और पांड्या एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने आप को साबित किया है. और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है की टीम में ऑलराउंडर के साथ-साथ तेज गेंदबाज की वजह से आप को चुनौती देने वालों की संख्या कम हो जाती है. हार्दिक पांड्या ने 2016 में अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी इसके बाद वह 32 वनडे मैच और 27 T20 मैच भी खेल चुके हैं.

न्यूजीलैंड में अंडर-19 वर्ल्ड कप की शुरुआत 13 जनवरी से हो रही है. इस पर राहुल द्रविड का मानना है अगर आप न्यूजीलैंड में स्पिन गेंदबाज या बल्लेबाज हो तो आपके लिए एक बड़ी चुनौती है क्योंकि आप को अधिकतर लोगों से चुनौती होगी.