in

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज दूसरे टी-20 में बारिश बिगाड़ सकता है खेल

सेंचुरियन के स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार 55% बारिश होने की संभावना जताई गई है

South Africa tried to 'doctor’ pitches in Tests, which nearly boomeranged
South Africa tried to ‘doctor’ pitches in Tests, which nearly boomeranged

दक्षिण अफ्रीका के सेंचुरियन में आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जाना है और इस टी- 20 मैच में सभी की निगाहें टिकी हुई हैं लेकिन आज के इस मैच में बारिश कभी भी खलल डाल सकता है क्योंकि भारतीय समय के अनुसार रात के 9:30 बजे मैच शुरू होना है और मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार 9:30 बजे के बाद कभी भी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है.

आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रोमांच से भरी मैच में कभी भी बारिश की बूंदे मैदान को गिला कर सकती है. क्योंकि सेंचुरियन के स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार 55% बारिश होने की संभावना जताई गई है. क्योंकि आज के टी-20 मैच से है दोनों टीम में टी-20 सीरीज हासिल करने का जोर लगाने का पूरा प्रयास करेंगे. क्योंकि भारत पहले ही पहले टी-20 मैच को जीतकर 1-0 से बढ़त बना चुका है.

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में भी अपना कब्जा जमाकर कीर्तिमान हासिल किया है. वही आज के इस टी-20 मैच को अगर भारतीय टीम जीत जाती है तो इस टी-20 सीरीज पर दबदबा भारत का ही होगा क्योंकि 3 टी-20 मैच की सीरीज को भारत 2-0 से बढ़त बनाकर सीरीज अपने नाम कर सकती है. और भारतीय खिलाड़ी भी काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं.

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी आज मैदान में उतर कर दक्षिण अफ्रीका को पटकनी देने की पूरी कोशिश करेंगे. क्योंकि भारतीय टीम नहीं चाहता है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में उन्हें जोर-आजमाइश करनी पड़े. क्योंकि अगर आज यह मैच भारतीय टीम की जाती है तो दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर आए भारतीय टीम वनडे के साथ टी-20 सीरीज पर कब्जा जमाकर एक नया कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कर लेगा.

Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल में अभी तक इन पांच खिलाड़ियों ने पकडे है सबसे अधिक कैच

Chris Lynn (Photo by Phil Walter/Getty Images)

आईपीएल से पहले क्रिस लिन का कन्धा एकबार फिर हुआ चोटिल