मैच के बाद विराट कोहली से हुई बातचीत से उत्साहित हुए यशस्वी जायसवाल, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच के बाद विराट कोहली से हुई बातचीत से उत्साहित हुए यशस्वी जायसवाल, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

बैंगलोर के खिलाफ मैच में यशस्वी ने खेली 31 रनों की पारी।

Virat Kohli and Yashasvi Jaiswal. (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli and Yashasvi Jaiswal. (Photo Source: Instagram)

IPL में 29 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने-सामने थी, जिसमें RCB ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। मैच जीतने के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली राजस्थान के युवा खिलाड़ियों यशस्वी जायसवाल, कार्तिक त्यागी समेत अन्य के साथ काफी वक्त बिताते हुए दिखे।

RR के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने विराट कोहली से हुई बातचीत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए कोहली को धन्यवाद कहा और उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मैच के बाद वाले कुछ रस्म। विराट कोहली से बहुत कुछ सीखने को मिला। आपके प्रेरणा और दयावान शब्दों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद भैया।”

यहां देखिए यशस्वी जायसवाल का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashasvi Jaiswal (@yashasvijaiswal28)

हालांकि, ये पहला मौका नहीं था जब कप्तान विराट कोहली ने युवा खिलाड़ियों से बातचीत कर उनकी हौसलाअफजाई की हो। इससे पहले KKR के खिलाफ मैच के बाद विराट ने वेंकटेश अय्यर से बातचीत की थी और उन्हें बल्लेबाजी के कुछ टिप्स दिए थे। MI के खिलाफ मैच के बाद इशान किशन से बात कर उनका मनोबल बढ़ाया था।

मैच के बाद संजू सैमसन ने क्या कहा?

हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि, “हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसको आगे नहीं बढ़ा सके। मध्यक्रम को और आत्मविश्वास की जरूरत है। सच कहूं तो हमने एक सप्ताह में बहुत मेहनत की थी, हम एक फ्रेंचाइजी के तौर पर वापसी करना चाहते थे। हम खुश हैं कि हमने इस मकसद के साथ गेंदबाजी की। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। इससे जिस तरह की हमें आजादी मिली है, उसकी वजह से हमने कई मजाकिया चीजें भी देखी हैं। हम आखिरी मैच तक लड़ना चाहते हैं।”