RCB के रजत पाटीदार का छक्का बना बुजुर्ग फैन के लिए जानलेवा - क्रिकट्रैकर हिंदी

RCB के रजत पाटीदार का छक्का बना बुजुर्ग फैन के लिए जानलेवा

RCB टीम के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने मारा था एक छक्का।

Rajat Patidar (Image Credit- Twitter)
Rajat Patidar (Image Credit- Twitter)

कल रात आईपीएल में RCB और पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया, जहां इस मुकाबले में जमकर रनों की बारिश हुई और इसकी शुरूआत पंजाब टीम ने की थी। इस दौरान बल्लेबाजों ने जमकर छक्के भी लगाए, वहीं आखिर में बाजी मयंक की टीम ने मार ली। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसे देख एक बार के लिए तो सभी डर गए। साथ ही इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, ये घटना RCB की बल्लेबाजी के दौरान हुई थी।

RCB के बल्लेबाज रजत पाटीदार के छक्के से जा सकती थी बुजुर्ग की जान!

इस सीजन की शुरूआत RCB टीम ने नए कप्तान के साथ की थी, जहां फाफ को टीम की जिम्मेदारी दी गई थी। वहीं शुरूआती मैचों में फाफ की टीम ने गजब का खेल भी दिखाया और लगातार जीत अपने नाम की, लेकिन बाद में टीम की गाड़ी जीत की पटरी से उतर गई। जिसके बाद टीम के लिए प्लेऑफ की डगर काफी मुश्किल हो गई है, साथ ही टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस पूरे सीजन निराश ही किया है और वो बल्लेबाजी में असफल ही रहे हैं।

*RCB टीम के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने मारा था एक छक्का।
*जहां ये छक्का लगा स्टैंड्स में बैठे हुए एक बुजुर्ग फैन को।
*वहीं बुजुर्ग फैन के सीधे सिर पर जाकर लगी थी ये गेंद।
*जिसके बाद बुजुर्ग फैन हो गए पाटीदार के छक्के से घायल।

बुजुर्ग फैन को कुछ इस तरह लगी गेंद से चोट

पंजाब के आगे फेल हुई फाफ की टीम

वहीं कल के मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रनों का पहाड़ स्कोर खड़ा किया था, टीम की तरफ से लियम लिविंगस्टोन ने इस मुकाबले में 42 गेंदों में 70 रन बनाए थे और  जॉनी बेयरस्टो ने 66 रनों की पारी खेली थी। वहीं टारगेट का पीछा करने उतरी RCB की टीम सिर्फ 155 रन ही बना सकी और 54 रनों से पंजाब ने इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।