in

श्रीलंका में भारतीय क्रिकेटरो की सुरक्षा का आग्रह किया राजीव शुक्ला ने

बौद्ध और मुसलमान संगठनों के बीच जातीय हिंसा श्रीलंका के कैंडी शहर में हो रही है

Rajiv shukla
Rajiv Shukla. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर गई हुई है और श्रीलंका में ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका में है लेकिन श्रीलंका के कैंडी शहर में आपातकाल की घोषणा के बाद अब बीसीसीआई को भारतीय क्रिकेटरों की चिंता सताने लगी है. और यही वजह है बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने भारत सरकार से श्रीलंका में भारतीय क्रिकेटरों की सुरक्षा सुनिश्चित कराने का आग्रह किया है.

भारतीय टीम अभी ट्राई टी-20 सीरीज निदहास ट्रॉफी के लिए श्रीलंका में है लेकिन बौद्ध और मुसलमान संगठनों के बीच जातीय हिंसा श्रीलंका के कैंडी शहर में हो रही है. जिसके कारण श्रीलंका के कैंडी शहर में 10 दिन के लिए आपातकाल की घोषणा भी कर दी गई है. जिसके बाद से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अपने खिलाड़ियों को लेकर काफी चिंतित है. वही बीसीसीआई के अधिकारी राजीव शुक्ला ने ट्वीट भी किया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी राजीव शुक्ला ने अपने ट्वीट में कहा है ‘जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में आपातकाल शुरू कर दिया गया है, मगर आशा है कि क्रिकेट मैच जारी रहे, भारत सरकार से भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है’. निदहास ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत और श्रीलंका के अलावा बांग्लादेश की टीम भी शामिल है.

वही इस बीच बीसीसीआई मीडिया प्रबंधक ने कोलंबो में स्थिति सामान्य होने की पुष्टि भी की है. प्रबंधक की माने तो आपातकाल की स्थिति कैंडी शहर में है कोलंबो में नहीं. सुरक्षाकर्मियों से बातचीत के बाद जानकारी मिली है कि कोलंबो में स्थिति सामान्य है. वही इस बीच श्रीलंका में आज निदहास ट्रॉफी का पहला मैच मेजबान श्रीलंका और भारत के बीच कोलंबो के मैदान में खेला जा रहा है जिसमें श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है.

Indian team (Photo Source: Twitter)

निधास ट्राफी के पहले मैच में श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर ली गेंदबाजी

Glenn McGrath. (© Getty Images)

विराट कोहली को किस तरह गेंदबाजी करते ग्लेन मैकग्राथ