विदर्भ को रणजी में चैम्पियन बनाने वाले रजनीश गुरबानी आईपीएल की इस टॉप टीम में जा सकते है - क्रिकट्रैकर हिंदी

विदर्भ को रणजी में चैम्पियन बनाने वाले रजनीश गुरबानी आईपीएल की इस टॉप टीम में जा सकते है

Rajneesh Gurbani
Rajneesh Gurbani. (Photo Source: Twitter)

इस रणजी सीजन में विदर्भ को चैम्पियन बनाने में अपनी तेज गेंदों से महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले रजनीश गुरबानी को 27 और 28 जनवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी के दौरान हर फ्रेंचाइजी की नजर इस गेंदबाज पर जरुर रहने वाली है. रजनीश ने इस रणजी सीजन में 39 विकेट अपने नाम पर किये है जिसमे उन्होंने फाइनल मैच में दिल्ली के खिलाफ हैट्रिक भी ली थी.

मुंबई इंडियंस के लिए देंगे ट्रायल

इस तेज गेंदबाज के बारे में इस समय पूरा देश जानना चाहता है और इसी पर जब मुंबई एयरपोर्ट में जब इस गेंदबाज से स्पोर्ट्स स्टार ने पूछा की क्या वे मुंबई इंडियंस के लिए ट्रायल देने जा रहे है तो रजनीश ने बड़ी ही मासूमियत से जवाब देते हुए कहा कि “हाँ मतलब वही” इसके कुछ समय के बाद रजनीश ने आगे कहा कि “हाँ मुझे मुंबई इंडियंस के ट्रायल के लिए बुलाया गया है देखते है अब आगे क्या होता है.”

क्या मुंबई इंडियंस में जायेंगे रजनीश

मुंबई इंडियंस ने हर बार आईपीएल में घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है पिछले दो सीजन में मुंबई की टीम ने पंड्या बंधू और दिल्ली के नीतीश राणा को अपनी टीम में जगह दी जिसके बाद इन्होने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित भी किया है. हार्दिक पंड्या जो इस समय भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए है उनके करियर को मुंबई इंडियंस की वजह से आज ये मुकाम मिला है. अब ये देखना होगा कि क्या शानदार घरेलू सीजन के बाद रजनीश मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ेंगे या नहीं.

रणजी में ऐसा रहा प्रदर्शन

रजनीश गुरबानी जो एक दायें हाथ के तेज गेंदबाज है उन्होंने विदर्भ के लिए इस रणजी सीजन में सिर्फ 6 मैच में 39 विकेट अपने नाम पर किये है जिसमे इस गेंदबाज ने 5 बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया इस रणजी सीजन में वे विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे.