पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए विराट कोहली को मिला 'बाजीराव' का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए विराट कोहली को मिला ‘बाजीराव’ का साथ

अक्सर कई मौकों पर रणवीर सिंह टीम इंडिया का समर्थन करते हुए नजर आए हैं।

Virat Kohli and Ranveer Singh. (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli and Ranveer Singh. (Photo Source: Getty Images)

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए अभी तक क्रिकेट जगत के दिग्गज ही इस मैच को लेकर अपनी राय और टीम को समर्थन दे रहे थे। लेकिन अब इसमें फिल्मी दुनिया के सितारे भी टीम इंडिया को समर्थन देने के लिए आ गए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह का है। गौरतलब है कि रणवीर सिंह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं और कई मौकों पर वह टीम इंडिया को अपना समर्थन देते हुए दिखे हैं।

2019 में जब वनडे वर्ल्ड कप इंग्लैंड में हुआ था तब रणवीर सिंह भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए मैनचेस्टर तक पहुंच गए थे। हाल ही में जब भारतीय कप्तान विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप की जर्सी पहनकर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया और उस पर टीम इंडिया के फैंस उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं देते हुए दिखे। इसी क्रम में रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया।

यहां देखिये विराट कोहली का वह पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

उस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि “चलो लड़कों! यह हमारा समय है।” रणवीर सिंह की तरह पूरा देश फिलहाल टीम इंडिया का समर्थन कर रहा है और सभी एक बार फिर भारत को इस मैच में जीतते हुए देखना चाहते हैं। 1983 वनडे वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, उम्मीद की जा रही है कि उनकी ये फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेगी।

यहां देखिए रणवीर सिंह का वह कमेंट

Ranveer Singh comment. (Photo Source: Instagram)
Ranveer Singh comment. (Photo Source: Instagram)

भारत और पाकिस्तान ICC वर्ल्ड कप में अब तक कुल 12 बार भिड़ चुके हैं, और हर एक बार पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप में पांच बार जबकि वनडे वर्ल्ड कप में सात बार हराया है। वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है। पिछले तीन टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 78, 36 और 55 रनों की नाबाद पारीयां खेली थी।