IPL 2021 फेज-2 के मैचों में हिस्सा लेने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जुड़े राशिद खान और मोहम्मद नबी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2021 फेज-2 के मैचों में हिस्सा लेने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जुड़े राशिद खान और मोहम्मद नबी

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमैंट इन दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार का ध्यान रख रहा है।

Rashid Khan and Mohammad Nabi. (Photo Source: BCCI)
Rashid Khan and Mohammad Nabi. (Photo Source: BCCI)

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के 2 बड़े सितारे राशिद खान और मोहम्मद नबी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज-2 के मैचों में हिस्सा लेने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ जुड़ चुके हैं। यूएई में IPL 2021 सीजन के बाकी बचे मैचों की शुरुआत 19 सितंबर से होगी।

सूत्र के जरिए मिली खबर के अनुसार राशिद और नबी इस समय संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं और दोनों ही क्वारंटाइन हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमैंट इन दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार का भी पूरा ख्याल रख रहा है।

लेटेस्टली को दिए सूत्र के बयान के अनुसार, दोनों ही खिलाड़ी यूएई में इस समय टीम के साथ जुड़ने से पहले क्वारंटाइन में अपना समय बिता रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है, ताकि इसको लेकर उन्हें मानसिक तौर पर किसी तरह की चिंता सीजन के बचे मैचों के दौरान ना करनी पड़े।

CPL से आने वाले खिलाड़ियों को 2 दिन तक रहना होगा आइसोलेशन में

वहीं IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में हिस्सा लेने के लिए कैरेबियन प्रीमियर लीग(CPL) में खेलने वाले खिलाड़ी अभी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ना बाकी है। इसको लेकर CPL से खेलकर आने वाले खिलाड़ियों और श्रीलंका बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज में खेलने वाले खिलाड़ियों को 2 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा जिसके बाद ही वह अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ सकेंगे।

IPL 2021 का यूएई में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच में खेला जाएगा। जिस समय सीजन को बीच में भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते स्थगित करने का फैसला किया गया था, तो उस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंकतालिका में 8 में से 6 मैचों में जीत हासिल करते हुए पहले स्थान पर बनी हुई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर बात की जाए टीम ने सीजन के बीच में खराब प्रदर्शन के चलते डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया था।