in , , ,

एबी डी विलियर्स अपने दूसरे बेटे का नाम ताज रखना चाहते है

दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज भारत में मिलने वाले इस प्यार का पूरी तरह से सम्मान

AB de Villiers and his son. (Photo Source: Twitter)
AB de Villiers and his son. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने के बाद इसमें खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी अब भारत को अपने घर जैसा ही मानने लगे है और इसका एक कारण यहाँ पर उन्हें उतना ही प्यार मिलता है जितना घर पर खेलते हुए. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका टीम के एबी डी विलियर्स भारत को अपने दूसरे घर की तरह मानते है क्योंकिं उन्हें विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की तरह फैन्स उतना प्यार करते है.

दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज भारत में मिलने वाले इस प्यार का पूरी तरह से सम्मान करता है जो उनके जीवन में भी एक खास जगह रखता है. 2012 में डी विलियर्स ने अपनी पत्नी डेनियला को ताज महल पर जाकर अपने प्यार का इज़हार किया था जब वह उस समय भारत में आईपीएल खेल रहे थे. जिसके बाद अब उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का नाम ताज रखने की इच्छा जाहिर की है. डी विलियर्स के दूसरे बच्चे का जन्म अगस्त 2017 में हुआ था और उसका नाम जॉन रिचर्ड है.

एक इंटरव्यू के दौरान एंकर विक्रम साथ्या के शो यूट्यूब टॉक शो व्हाट दी डक में उन्होंने इस बात को जाहिर किया था कि जब उन्हें अपने पुराने साथी खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है. जिस पर डी विलियर्स ने अपने बच्चे का नाम पहले कर्नाटका रखना चाहा और उसके बाद उन्होंने उसके नाम को बदलते हुए ताज जो उनके बच्चे के लिए एक अच्छा नाम होगा.

भारत के साथ है एक खास रिश्ता

34 साल के एबी डी विलियर्स ने 2013 में डेनियला से शादी कर ली थी इसके बाद 2015 में उनके पहले बच्चे का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने अब्राहम रखा उस समय वह दक्षिण अफ्रीका टीम के साथ बांग्लादेश में थे और उस समय वह अपने टीम को छोड़कर पत्नी के पास चले गयें थे. इसके बाद इस कपल के दूसरे बच्चे का जन्म साल 2017 अगस्त में हुआ था.

भारत में एबी डी विलियर्स का काफी आते रहते है और उनके बेटे को भी यहाँ पर काफी अच्छा लगता है और इस सीजन के शुरू में डी विलियर्स ने अपने बेटे का एक वीडियों सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें पिता – बेटे की ये जोड़ी आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में काफी मस्ती कर रही थी.

Kolkata Knight Riders

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स इन 11 खिलाड़ियो को उतारेगी

Kings XI Punjab’s Ravichandran Ashwin (Photo by IANS)

मुंबई के खिलाफ मैच में टीम में शामिल विदेशी करेंगे अच्छा प्रदर्शन मुझे उम्मीद है – रविचंद्रन अश्विन