डेनियल व्याट और राशिद खान के बीच हुयीं ट्विटर पर बेहद दिलचस्प बातचीत - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेनियल व्याट और राशिद खान के बीच हुयीं ट्विटर पर बेहद दिलचस्प बातचीत

Rashid Khan & Danielle Wyatt. (Photo Source: Twitter)
Rashid Khan & Danielle Wyatt. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में भी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का शानदार फॉर्म जारी है और उन्होंने कल हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में भी 4 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किये जिसमें पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों का विकेट शामिल था.

इस गेंदबाज़ी प्रदर्शन के कारण राशिद को इस मैच में मैन ऑफ दी मैच का अवार्ड दिया गया था. दिल्ली की टीम जो इस मैच में 180 के उपर का स्कोर बना रही थी वह राशिद खान की गेंदबाजी के कारण दिल्ली की टीम का स्कोर इस मैच में 163 रन पर ही सीमित होकर रह गया.

डेनियल व्याट ने एकबार फिर से की तारीफ़

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सदस्य डेनियल व्याट ने एकबार फिर से राशिद खान के इस शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद उन्होंने ट्विटर पर इस गेंदबाज़ की तारीफ़ करते हुए ट्विट किया. डेनियल के इस ट्विट का जवाब देने में राशिद ने भी देर नहीं लगायीं और इन दोनों के बीच ट्विटर पर काफी अच्छी चर्चा हुयीं.

ये हुयीं ट्विटर पर बातचीत

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर राशिद खान के शानदार गेंदबाज़ी प्रदर्शन की तारीफ़ करते हुए ट्विट किया था जिसके अब्द डेनियल ने इसी ट्विट पर राशिद के लिए संदेश लिखते हुए उन्हें बधाई दी. राशिद ने भी जवाब देते हुए रविवार से शुरू हो रहे उनके घरेलू सीजन में अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें शुभकामनायें देना नहीं भूले. राशिद ने अपने ट्विट में लिखा कि डेनियल और सारा टेलर को होम सीजन के लिए गुड लक.

डेनियल व्याट भी राशिद के इस रिप्लाई से बेहद खुश हुयीं और उन्होंने राशिद को धन्यवाद देते हुए कहा कि “वह इस काउंटी सीजन में राशिद को खेलते हुए देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रही है.” राशिद ससेक्स के लिए 4 जुलाई से अपना काउंटी सीजन खेलने के लिए जायेंगे जिसमें वह अपना पहला मैच एसेक्स के खिलाफ खेलेंगे.

यहाँ पर देखिये दोनों के बीच में ट्विटर पर हुयीं बातचीत :