मैच के बाद धोनी ने दिया राशिद खान को एक खास तोहफा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच के बाद धोनी ने दिया राशिद खान को एक खास तोहफा

चेन्नई ने इस मैच में हैदराबाद को मात देकर प्लेऑफ में जगह बनाई।

Rashid Khan and MS Dhoni
Rashid Khan and MS Dhoni. (Photo Source: Facebook)

कल रात हुए आईपीएल फेज-2 के मुकाबले में धोनी की चेन्नई टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है। लेकिन इस बीच CSK टीम के कप्तान धोनी और हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें माही ने इस फिरकी के फनकार को एक तोहफा दिया है।

राशिद खान को क्या मिला धोनी से तोहफा?

धोनी की टीम के साथ होने वाले मैच के बाद हर विरोधी टीम का खिलाड़ी उनसे मिलने जाता है। कई युवा खिलाड़ी कैप्टन कूल से टिप्स लेते हुए भी नजर आते हैं, जिसे हम माही की पाठशाला बोले तो गलत नहीं होगा। इस बीच कल के मैच के बाद भी हैदराबाद टीम के युवा खिलाड़ी जैसे अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग धोनी के पास अपनी कैप पर ऑटोग्राफ लेने पहुंचे थे। वहीं, स्पिन गेंदबाज राशिद खान को भी चेन्नई के कप्तान ने निराश नहीं किया।

*धोनी ने राशिद खान को दी अपनी CSK की जर्सी।
*मैच के बाद दोनों खिलाड़ी बातचीत करते हुए दिखे साथ।
*उस वक्त राशिद के हाथ में धोनी की जर्सी और एक गेंद थी।
*सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है वो तस्वीर।

वायरल तस्वीर पर एक नजर

धोनी के शॉट ने बटोरी सुर्खियां

केन विलियमसन की टीम के खिलाफ हुए मैच में कल धोनी की टीम ने जीत अपने नाम की, जहां 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 6 विकेट से ये मैच अपने नाम कर लिया। लेकिन मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी धोनी ने, जहां उन्होंने अपने अंदाज में छक्का लगाकर मैच को खत्म कर दिया। इसके बाद फैन्स को 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में मारे गए छक्के की याद आ गई और धोनी सोशल मीडिया पर छा गए। वहीं इस जीत के साथ चेन्नई प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई है।