'अच्छा हुआ मैंने उसे क्रिकेट खेलने की इजाजत दी'- बिश्नोई के पिता ने किया अपने बेटे को लेकर बड़ा खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘अच्छा हुआ मैंने उसे क्रिकेट खेलने की इजाजत दी’- बिश्नोई के पिता ने किया अपने बेटे को लेकर बड़ा खुलासा

रवि बिश्नोई के पिता ने कहा कि उन्हें अपने बेटे को भारतीय जर्सी में गेंदबाजी करते देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ।

Ravi Bishnoi (Image Source: Twitter)
Ravi Bishnoi (Image Source: Twitter)

रवि बिश्नोई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टी-20 मैच में गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। लेग स्पिनर ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 2 विकेट झटके और सिर्फ 17 रन दिए और वेस्टइंडीज को एक बड़ा स्कोर बनाने से रोका। और अब, लेग स्पिनर के पिता मंगिलाल बिश्नोई ने खुलासा किया है कि जब रवि बिश्नोई गेंदबाजी कर रहे थे, तब उनका घर मेहमानों से भरा हुआ था।

और साथ ही में यह भी कहा कि, उन्हें अपने बेटे को भारतीय जर्सी में गेंदबाजी करते देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ। मंगिलाल ने कहा कि जब उनका बेटा स्कूल में था तो उन्ह उनके शिक्षकों से खराब प्रदर्शन के लिए तब फोन आते थे। रवि बिश्नोई के पिता ने भी कहा कि उन्हें खुशी है कि उनका बेटा क्रिकेट खेलने के अपने जूनून को फॉलो कर रहा है।

रवि बिश्नोई के पिता ने अपने बेटे को लेकर दिया बड़ा बयान

बिश्नोई के पिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से कहा कि, “पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था। हम सभी ने रवि को गेंदबाजी करते देखा। यह इतनी शानदार रात थी और मेरे बेटे को भारत की जर्सी में देखना बहुत गर्व का क्षण था। वह स्कूल में खराब प्रदर्शन कर रहा था और मुझे उसके प्रदर्शन के बारे में शिकायत करने के लिए शिक्षकों के फोन आते थे।

मैंने उसे पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह और उसके कोच प्रद्योत सिंह राठौर थे और यह शाहरुख पठान थे, जो अंततः मुझे उसे खेल में आगे बढ़ने की अनुमति देने के लिए मनाया। मुझे खुशी है कि मैंने उसे उसके क्रिकेट के जुनून को फॉलो करने दिया।”

जहां तक ​​इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का सवाल है, रवि बिश्नोई को आईपीएल के 15वें संस्करण से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी ने चुना। 21 वर्षीय बिश्नोई को 4 करोड़ का वेतन मिलेगा। केएल राहुल आईपीएल के 2022 संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स की कमान संभालेंगे। बिश्नोई ने IPL में 23 मैच खेले हैं और 25.25 के औसत और 21.75 के स्ट्राइक रेट से 24 विकेट लिए हैं।