अरे! सुनील गावस्कर ने तो विराट कोहली को कड़े शब्दों में सुना डाला - क्रिकट्रैकर हिंदी

अरे! सुनील गावस्कर ने तो विराट कोहली को कड़े शब्दों में सुना डाला

ब्रेक लेने का मतलब ये नहीं है कि विराट भारत के मैच ना खेले-सुनील।

Virat Kohli and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter, IPL/BCCI)
Virat Kohli and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter, IPL/BCCI)

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर खुलकर बोलते हैं, जहां ये दिग्गज खिलाड़ी धोनी से लेकर विराट कोहली तक पर तंज भरी बात बोल देते हैं। सुनील गावस्कर कई बार अपने बेबाक बयानों के कारण विवादों में भी आ जाते हैं, इसी कड़ी में उन्होंने इस बार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बोला है। अगर आप विराट के फैन हैं, तो शायद आपको गावस्कर की ये बात पसंद ही ना आए।

सुनील गावस्कर ने तो लताड़ दिया विराट कोहली को

RCB टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली हर मैच में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, विरोधी टीम बदल जाती है लेकिन विराट का प्रदर्शन नहीं बदलता। कल SRH को भले ही RCB टीम ने हरा दिया हो, लेकिन विराट एक बार फिर से गोल्डन डक पर आउट हो गए। हमेशा की तरह वो आउट होने के बाद हंसते हुए नजर आए और फिर पवेलियन में जाकर उदास हो गए, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वो लगातार ट्रोल भी हो रहे हैं।

*ब्रेक लेने का मतलब ये नहीं है कि विराट भारत के मैच ना खेले-सुनील।
*गावस्कर बोले-विराट के लिए प्रमुखता में टीम इंडिया के मैच होने चाहिए।
*कोहली टीम इंडिया के मुकाबलों के बीच ब्रेक नहीं ले सकते- गावस्कर।
*ज्यादा मुकाबले खेलने से विराट की फॉर्म वापस आएगी- गावस्कर।

आउट होने के बाद विराट को नहीं आया कुछ समझ

SRH के खिलाफ पहली ही गेंद पर जैसे ही विराट आउट हुए, मैदान पर सब चुप हो गए। पैसे खर्च कर विराट की बल्लेबाजी देखने आए लोग गुस्सा हो गए, वहीं खुद कोहली ही नहीं समझ पाए उनके साथ क्या हो गया। बस आउट होने के बाद वो अपने सिर हाथ मारते रहे और पवेलियन में हैरान खड़े रहे। इस आईपीएल सीजन में विराट अभी तक 3 बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं, साथ ही उनके नाम IPL 2022 में सिर्फ एक ही अर्धशतक है बाकी वो रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।