रवि शास्त्री तो सिर्फ विराट की तारीफ करने का मौका तलाशते हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री तो सिर्फ विराट की तारीफ करने का मौका तलाशते हैं

RCB की कप्तानी छोड़ना विराट के लिए वरदान साबित हो सकता है- शास्त्री।

Virat Kohli and Ravi Shastri. (Photo: ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)
Virat Kohli and Ravi Shastri. (Photo: ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)

एक समय जब विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान थे और रवि शास्त्री टीम के मुख्य कोच थे, तो दोनों की ही जोड़ी काफी जमती थी। विराट कोहली और रवि शास्त्री एक-दूसरे का काफी साथ देते थे और कई मौकों पर बचाव करते थे। लेकिन जैसे ही शास्त्री के कोच पद का कार्यकाल खत्म हुआ, वैसे ही विराट के हाथ से भी कप्तानी निकलती गई। अब विराट के पास ना तो टीम इंडिया के कप्तान है और ना ही अब वो RCB टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, लेकिन फिर भी रवि शास्त्री कोहली की जमकर तारीफ करने में लगे हुए हैं।

रवि शास्त्री की नजरों में सिर्फ विराट कोहली ही बेस्ट हैं आज तक

विराट कोहली अब पूर्व कप्तान बन चुके हैं और रवि शास्त्री के नाम के आगे पूर्व कोच लग चुका है, लेकिन इन दोनों ही दिग्गजों ने टीम इंडिया को नए शिखर पर पहुंचाया था। जहां कोहली की कप्तानी में और शास्त्री की कोचिंग के दौरान टीम इंडिया ने विदेशी दौरों पर अपनी धाक जमाई और जीत की कहानी लिखी, लेकिन ये जोड़ी एक साथ मिलकर टीम को कभी भी ICC की ट्रॉफी नहीं जीता पाई। लेकिन फिर भी रवि शास्त्री की नजरों में विराट कोहली अभी भी बेस्ट खिलाड़ी है, जिसे लेकर हाल ही में उन्होंने एक बयान साझा किया है।

*RCB की कप्तानी छोड़ना विराट के लिए वरदान साबित हो सकता है- शास्त्री।
*रवि शास्त्री के मुताबिक कोहली अब बिना दबाव के आराम से खेल सकते हैं।
*विराट के प्रदर्शन की चिंता करनी की जरूरत नहीं है, उन्होंने बहुत कुछ किया है-शास्त्री ।
*साथ ही रवि शास्त्री ने कहा कोहली अब अपने खेल का आराम से मजा ले सकते हैं।

पूर्व कोच ने अगले कप्तान को लेकर भी दिया था बयान

वहीं टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक अहम बयान साझा किया था, जो भारतीय टीम के अगले कप्तान से जुड़ा था। शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल के जरिए केएल राहुल, पंत और श्रेयस अय्यर टीम इंडिया की कप्तानी का दावा ठोक सकते हैं।