वनडे मैच से पहले कोच रवि शास्त्री ने श्रीलंकाई खिलाड़ी पर कसा तंज - क्रिकट्रैकर हिंदी

वनडे मैच से पहले कोच रवि शास्त्री ने श्रीलंकाई खिलाड़ी पर कसा तंज

Sri Lankan players
Sri Lankan players at the HPCA stadium, Dharamshala. (Photo Source: Twitter)

भारत और श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी बार-बार सांस लेने की परेशानी का जिक्र कर मैच को रोक रहे थे. क्योंकि मैदान के अंदर दिल्ली के पल्यूशन का असर मैदान के अंदर भी दिखा. जिसका खतरा श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भी सताने लगा श्रीलंकाई खिलाड़ियों को पल्यूशन से घबराता देख कप्तान विराट कोहली ने 536/7 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित कर दी थी. मैदान के अंदर श्रीलंकाई खिलाड़ी दिल्ली के पल्यूशन से बचने के लिए मास्क लगाए हुए भी दिखे थे.

वही अब 10 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भारत और श्रीलंका की वनडे सीरीज की शुरुआत होने वाली है. और खिलाड़ी भी धर्मशाला पहुंच गए है. तीन वनडे मैच कल से खेला जाएगा. लेकिन धर्मशाला पहुंचते ही भारतीय कोच रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुले वादियों में बने स्टेडियम की तस्वीर डाली और लिखा ‘धर्मशाला में आसानी से सांस लो’. रवि शास्त्री के इस पोस्ट से साफ होता है कि उनका ये तंज श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर ही है.

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने अपने दूसरे ट्वीटर पोस्ट में स्टेडियम के अंदर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखते है. ‘अपने पीछे विशाल पर्वत देख चींटी जैसा महसूस कर रहा हूं’, क्रिकेट का भी क्या संयोग है. रवि शास्त्री के दोनों पोस्ट पर उन्हें हजारों कमेंट भी मिले हैं.

भारत और श्रीलंका के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी को सांस लेने में हुई परेशानी को देखते हुए. बीसीसीआई ने दिल्ली में आगे अंतराष्ट्रीय मैच पर विचार करने की बात की थी. तो वही तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन के मैच दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी लकमल ने स्टेडियम में उल्टी तक कर दिया था. और वनडे के श्रीलंकाई खिलाड़ियों को वहां की सरकार ने भारत आने से पहले एयरपोर्ट पर ही रोक लिया था.