in ,

Good

धोनी ने मुझे बोला कि एक बल्लेबाज की तरह खेलो – रविन्द्र जड़ेजा

इस समय विजय हजारे ट्राफी में अधिकतर भारतीय खिलाड़ी व्यस्त है जिसमे जड़ेजा ने झारखंड के खिलाफ मैच में अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जड़ेजा पिछले काफी समय से लिमेटेड ओवर की टीम से बाहर चल रहे है जिसका कारण कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का अच्छा प्रदर्शन है जिन्होंने मिले अवसर को पूरी तरह से भुना लिया. जड़ेजा के साथ टेस्ट में उनके जोड़ीदार रविचंद्रन अश्विन भी वनडे और टी20 की टीम से इस समय बाहर ही चल रहे है और दोनों ही खिलाड़ी इस समय विजय हजारे ट्राफी में इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे है.

जड़ेजा ने जड़ा शानदार शतक

इस समय विजय हजारे ट्राफी में अधिकतर भारतीय खिलाड़ी व्यस्त है जिसमे जड़ेजा ने झारखंड के खिलाफ मैच में अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में दूसरा शतक झारखंड के खिलाफ रनों का पीछा करते हुए लगा दिया. जड़ेजा इस मैच में फिटनेस के कारण जूझ रहे थे जिस कारण उन्होंने मैच में सिर्फ 2 ओवर ही गेंदबाजी की लेकिन जब वे बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो पूरी तरह से अपने बल्ले का दम दिखाया.

अपनी खुशी को किया व्यक्त

रविन्द्र जड़ेजा झारखंड के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी इस खुशी को व्यक्त करते हुए बोला कि उन्होंने अपनी पारी को अपने अनुसार बनाया और इस समय वे बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान दे रहे है बल्कि अपनी गेंदबाजी में और उन्हें इस बात की खुशी है जिस तरह से वे इस समय गेंदबाजी कर रहे है.

एक बल्लेबाज की तरह खेलो

किसी भी आलराउंडर खिलाड़ी के लिए सबसे जरुरी बात होती है कि वो गेंद और बल्ले दोनों से बराबर प्रदर्शन करे और रविन्द्र जड़ेजा ने इंडियन एक्सप्रेस से अपनी इस बातचीत में आगे कहा कि “धोनी ने उनसे एक सम्पूर्ण बल्लेबाज की तरह बैटिंग करने के लिए कहा था क्योंकी उन्हें बैटिंग करने के अधिक अवसर मिलेंगे और इसीलिए उन्हें एक बल्लेबाज की तरह भी सोचना चाहिए. जड़ेजा को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही रिटेन कर लिया था जिसमे उन्हें एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने का अवसर मिलेगा.”

IPL Latest Trophy

आईपीएल 11 के सीजन में ये बड़ी कंपनी नहीं करेगी इन्वेस्ट

Ravindra Jadeja

विजय हजारे टूर्नामेंट में एक विकेट के लिए तरस रहे हैं जडेजा