रवींद्र जडेजा का बैक पैक है और वो घर जाने के लिए तैयार हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवींद्र जडेजा का बैक पैक है और वो घर जाने के लिए तैयार हैं

भारत के सेमीफाइनल में जाने के लिए अफगान टीम को न्यूजीलैंड को मात देनी होगी।

Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)
Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया ने स्कॉटलैंड को बड़े अंतर से मात दी है, लेकिन इस मैच में जीत से ज्यादा टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं जडेजा के खबरों में आने का कारण है, उनका एक बयान जो उन्होंने मैच के बाद हुई प्रेस वार्ता के बाद दिया था। साथ जडेजा के इस जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो चुका है।

रवींद्र जडेजा का जवाब नहीं है

स्कॉटलैंड के खिलाफ हुए मैच में टीम इंडिया को बड़े अंतर से मैच अपने नाम करना था और हुआ भी कुछ ऐसा ही। जहां पहले टीम इंडिया ने शानदार गेंदबाजी की और स्कॉटलैंड टीम को सिर्फ 85 रन पर ऑलआउट कर दिया। वहीं बल्लेबाजी में भी केएल राहुल और रोहित शर्मा का तूफानी अंदाज देखने को मिला और टीम ने ये मैच महज 6.3 ओवर में जीत लिया।

*भारत के सेमीफाइनल में जाने के लिए अफगान टीम को न्यूजीलैंड को मात देनी होगी।
*इसी को लेकर पत्रकार ने पूछा जडेजा से एक सवाल।
*पत्रकार ने बोला- जडेजा सर अगर न्यूजीलैंड नहीं हारा अफगान टीम से तो।
*जडेजा ने बोला- बैग पैक करेंगे और घर चले जाएंगे।

यहां देखें वो वीडियो

टीम इंडिया की गेंदबाजी रही शानदार

वहीं कल के मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, सबसे पहले जडेजा ने 3 विकेट अपने नाम किए फिर शमी की रफ्तार के आगे भी स्कॉटलैंड के 3 बल्लेबाज फेल हो गए। दूसरी टीम इंडिया को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अफगान टीम पर निर्भर रहना होगा, अगर अफगान टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को हरा देती है तो टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल के समीकरण बन सकते हैं। साथ ही कल के मैच में टीम इंडिया ने अपन नेट रन रेट में काफी ज्यादा सुधार भी किया है, ऐसे में टीम को अगला मैच भी बड़े अंतर से जीतना होगा।