in ,

क्या आरसीबी की टीम जूनियर डाला को आईपीएल के इस सीजन शामिल करने पर कर रही विचार

जूनियर डाला जिनका अंतर्राष्ट्रीय करियर इस टी-20 सीरीज के साथ शुरू हुआ है उन्होंने इस तीन मैच की टी-20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार के साथ सबसे

Junior Dala of South Africa celebrates after dismissing Indian captain Virat Kohli. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)
Junior Dala of South Africa celebrates after dismissing Indian captain Virat Kohli. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा जो 50 दिन के बाद केपटाउन में खेले गयें तीन मैच की टी-20 सीरीज के साथ खत्म हो गया और भारत ने इस दौरे पर तीन सीरीज में से 2 सीरीज अपने नाम पर की जिस कारण इस दौरे सफल दौरा माना जा सकता है सिर्फ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को 2-1 से हार का सामना करना पडा था लेकिन टीम ने इस पूरे दौरे में काफी शानदार खेल का प्रदर्शन किया था. अफ्रीका की टीम ने टी-20 सीरीज में काफी सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था, जिसमे तेज गेंदबाज जूनियर डाला ने सभी को काफी प्रभावित किया.

भुवनेश्वर कुमार के साथ सबसे अधिक विकेट डाला के

जूनियर डाला जिनका अंतर्राष्ट्रीय करियर इस टी-20 सीरीज के साथ शुरू हुआ है उन्होंने इस तीन मैच की टी-20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार के साथ सबसे अधिक विकेट लिए जिसमे उन्होंने 7 विकेट अपने नाम पर किये. डाला ने यदि इस टी-20 सीरीज में सबसे अधिक किसी भारतीय बल्लेबाज को परेशान किया तो वह ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा इसके अलावा कप्तान विराट कोहली को भी उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी तकलीफ में रखा साथ ही दूसरे टी-20 मैच में विराट को डाला ने काफी अच्छी गेंद पर उनका विकेट हासिल कर लिया.

कोहली दिखे बात करते हुए

केपटाउन में खेले गयें तीसरे टी-20 मैच के खत्म होने के बाद जब दोनों टीम के खिलाड़ी मैच की प्रीजेनटेशन के लिए मैदान पर आयें उसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली अफ्रीका के इस युवा तेज गेंदबाज जूनियर डाला से बातचीत करते हुए देखे गयें और उनकी ये बातचीत काफी देर तक चली और अब ऐसी खबरे आ रही है कि इंडियन प्रीमियर लीग में जूनियर डाला को आरसीबी की टीम शामिल कर सकती है आईपीएल के इस सीजन के लिए.

यहाँ पर देखिये दोनों की फोटो

Virat Kohli had some words with the youngster Junior Dala after the third T20I. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli had some words with the youngster Junior Dala after the third T20I. (Photo Source: Twitter)

इस फोटो के वायरल होने के बाद इस खबर से इनकार नहीं किया जा सकता है कि डाला का आईपीएल में प्रवेश इसी सीजन से हो सकता है और इसमें अधिक अचम्भे की बात नहीं होनी चाहिए कि आरसीबी की टीम उन्हें शामिल कर सकती है यदि उनके किसी खिलाड़ी को चोट लग जाती है आईपीएल के इस 11 वें सीजन में.

Aaron Finch (Photo Source: Sportstar)

आईपीएल 11 में रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में खेलने पर एरोन फिंच ने ट्विट कर लिखी ये बात

Vernon Philander and his wife

दक्षिण अफ्रीका केपटाउन में अपनी पारी समाप्त कर रही थी तो दूसरी ओर अफ्रीकी गेंदबाज अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे थे