मेगा ऑक्शन से पहले राहुल चाहर के लिए आकाश चोपड़ा ने करोड़ों की भविष्यवाणी कर डाली - क्रिकट्रैकर हिंदी

मेगा ऑक्शन से पहले राहुल चाहर के लिए आकाश चोपड़ा ने करोड़ों की भविष्यवाणी कर डाली

चोपड़ा के मुताबिक, चाहर RCB के घरेलू मैदान चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Aakash Chopra and Rahul Chahar
Aakash Chopra and Rahul Chahar. (Photo Source: Instagram/Twitter)

भारत के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के अनुसार, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का लक्ष्य आगामी मेगा ऑक्शन में राहुल चाहर को खरीदना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि लेग स्पिनर को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी बैंक को तोड़ते हुए कितना भी रकम देने को तैयार रहेगी।

RCB ने आगामी सीजन के लिए विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है। अपने स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को रिटेन नहीं करने के बाद टीम उनकी जगह भरना चाहेगी। चोपड़ा को लगता है कि चहल नीलामी में जगह नहीं बना पाएंगे और उस स्थिति में राहुल चाहर टीम के लिए उनके घरेलू मैदान चिन्नास्वामी स्टेडियम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

राहुल चाहर के लिए आकाश चोपड़ा ने क्या कहा ?

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए चोपड़ा ने कहा कि, “RCB को राशिद नहीं मिलेगा, वो उनके बारे में भूल जाएं। इसके बजाय, वो बड़े समय के लिए राहुल चाहर के पीछे जाएंगे। लेग स्पिनरों के अलावा कोई भी स्पिनर चिन्नास्वामी स्टेडियम में काम नहीं करता है। वह हवा में काफी तेज गेंदबाजी भी करते हैं। रवि बिश्नोई भी एक विकल्प है, लेकिन मैं राहुल चाहर के बारे में सोच रहा हूं, वो उसके लिए बैंक तोड़ देंगे। चहल नीलामी में जगह नहीं बना पाएंगे।”

विराट कोहली ने घोषणा की थी कि वह आगामी सीजन से टीम का नेतृत्व नहीं करेंगे। इस कारण तीन बार के आईपीएल फाइनलिस्ट एक संभावित नाम की तलाश में हैं जो कप्तान कोहली की जगह ले सके। चोपड़ा के मुताबिक, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर आरसीबी की कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प हैं।

चोपड़ा ने आगे कहा कि, “RCB के लिए, जेसन होल्डर भी कप्तानी के लिए एक विकल्प है। उन्हें एक नया कप्तान खरीदने की जरूरत है और यह होल्डर हो सकता है। जब मैं वहां की पिच और अन्य चीजों के बारे में सोचता हूं, तो मुझे लगता है कि होल्डर एक मूल्यवान खिलाड़ी हो सकता है। वह सभी टीमों में अच्छा करता है।”