रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के सोशल मीडिया अकाउंट पर हैकर्स का हमला - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के सोशल मीडिया अकाउंट पर हैकर्स का हमला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का ट्विटर अकाउंट अब हुआ रिकवर।

 

RCB
RCB . (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल की सभी टीम मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं, फोटो, वीडियो और तमाम अपडेट टीमें सोशल मीडिया पर ही साझा करती हैं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का एक सोशल मीडिया अकाउंट हैकर्स के निशाने पर आ गया, दरअसल हैकर्स ने RCB के ट्विटर अकाउंट को हैक कर अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद टीम के अकाउंट से काफी अजीब-अजीब ट्वीट होने लगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का ट्विटर अकाउंट अब हुआ रिकवर

आज के समय में अकाउंट हैक होना काफी आम से बात हो गई है। लेकिन जैसे ही RCB के अकाउंट के साथ छेड़छाड़ हुई, वैसे ही फैन्स एक्टिव हो गए और अलग-अलग तरह के स्क्रीनशॉट्स साझा करने लगे। लेकिन कुछ समय बाद ही टीम ने अपने अकाउंट से एक ट्वीट किया और अकाउंट के सही होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की

सोशल मीडिया पर RCB ने दी जानकारी

*डीयर 12th मैन आर्मी, कुछ समय पहले हमारा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया।
*लेकिन, अब हमने इसका एक्सेस वापस अपने हाथ में सफल तरीके से ले लिया है।
*हम उन ट्वीट्स की निंदा करते हैं, जो हैकर्स ने हमारे इस अकाउंट से किये थे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के अंग्रेजी में किए गए ट्वीट पर एक नजर

RCB के प्रदर्शन पर एक नजर

इस साल हुए आईपीएल के पहले चरण में विराट की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था, साथ ही प्रमुख खिलाड़ियों ने भी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन किया था। फिलहाल अंक तालिका पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम तीसरे नंबर पर है और टीम ने पहले चरण में 7 मैच खेले थे, जिसमें से टीम को 5 में जीत मिली थी और 2 में हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम को दूसरे चरण में अपना पहला में 20 सितंबर को कोलकाता टीम के साथ खेलना है, जिसके लिए विराट और सिराज भी यूएई पहुंच चुके हैं।