अफरीदी साल 2022 का टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना देखना शुरू कर चुके हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

अफरीदी साल 2022 का टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना देखना शुरू कर चुके हैं

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट के जरिए पाक खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ।

Shahid Afridi and Babar Azam
Shahid Afridi and Babar Azam. (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम का सफर खत्म हो चुका है, जहां टीम को सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार मिली। लेकिन पाक टीम के पूर्व ऑलराउंडर और बूम-बूम के नाम से मशहूर शाहिद अफरीदी का एक बयान आया है। जहां अफरीदी का ये बयान साल 2022 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से जुड़ा है और इस बयान में वो अलग ही दावा कर रहे हैं।

शाहिद अफरीदी का दावा- साल 2022 का टी-20 वर्ल्ड कप जीतेगा पाकिस्तान

इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने अपने खेल से सभी को हैरान कर दिया था, जहां टीम ने सुपर-12 में लगातार 5 मैच जीतकर इतिहास रच दिया। साथ ही टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने उम्मीद से ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान बाबर आजम की कप्तानी को भी तारीफ मिली। लेकिन टीम ने सेमीफाइनल में हारकर सारी मेहनत पर पानी फेर दिया।

*शाहिद अफरीदी ने ट्वीट के जरिए पाक खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ।
*पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से देश को गर्व महसूस हुआ- अफरीदी।
*पाकिस्तानी टीम साल 2022 का टी-20 वर्ल्ड कप जीतेना का दम रखती है- अफरीदी।
*शाहिद अफरीदी ने ऑस्ट्रेलिया टीम के खेल को भी शानदार बताया।

बूम-बूम का ट्वीट

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का सामना नहीं कर पाए पाकिस्तानी गेंदबाज

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था। जहां पाक टीम के बल्लेबाजों ने हर मैच की तरह शानदार बल्ला चलाया, लेकिन टीम के गेंदबाज लक्ष्य को बचाने में असफल रहे और दबाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन उसके बाद भी कप्तान बाबर आजम ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ बात की और हमेशा ऐसे ही मिलकर खेलने की सलाह दी। वहीं, साल 2022 का टी-20 वर्ल्ड कप इस बार ऑस्ट्रेलिया की धरती पर खेला जाएगा, जिसकी तारीखों का ऐलान होना बाकी है।