in , , , ,

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी के उपर एक पुलिस वाले ने किया हमला

जड़ेजा की पत्नी के साथ ये घटना शाम को 5:30 बजे हुयें जब उनकी कार ने

Ravindra Jadeja & Riva Solanki. (Photo Source: Twitter)
Ravindra Jadeja & Riva Solanki. (Photo Source: Twitter)

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी के साथ गुजरात के जामनगर में एक पुलिस वाले ने सोमवार की शाम को हमला करने की कोशिश की. इस समय रवींद्र जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन खेलने में व्यस्त है और वह कल होने वाले इस सीजन के पहले क्वालीफायर मैच के लिए मुंबई में टीम के साथ है.

जड़ेजा की पत्नी के साथ ये घटना शाम को 5:30 बजे हुयें जब उनकी कार ने संजय अहिर नाम के हवलदार को टक्कर मार दी जो अपने दो पहियाँ गाड़ी से गलत दिशा में चले आ रहे थे. हालाकिं कि अब संजय पर पुलिस ने खुद एक्टिं ले लिया है.

इंडिया टीवी की खबर के अनुसार जडेजा की पत्नी रीवा के उपर संजय ने हमला कर दिया जैसे ही उनकी बाइक से कार की टक्कर होने के कारण वह गिर पड़े थे. रीवा सही दिशा में अपनी गाड़ी को लेकर जा रही थी जबकि वह पुलिस वाला गलत दिशा से चला आ रहा था अपनी बाइक से और इस वजह से रीवा का ध्यान इसके उपर नही गया जिसके बाद उनकी कार संजय की बाइक से जाकर टकरा गयीं. इसके बाद संजय ने जिस तरह से रीवा के साथ व्यवहार किया इससे सभी को काफी अचम्भा हुआ इसके बाद आसपास के लोगो ने दौड़ कर रीवा को बचाया और उन्हें हॉस्पिटल लेकर गएँ.

प्रदीप ने पुलिस की तरफ से बयान देते हुए कहा कि “हाँ क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी पर हवलदार संजय ने हमला किया जो जामनगर में पुलिस हेडक्वाटर से वापस आ रहा था. जिसके बाद रीवा की कार से उनकी टक्कर होने के बाद संजय ने उनके उपर हमला कर दिया उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आयीं है इसके बाद उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज़ करवा दी है और संजय को हमने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने बताया रीवा का बयान

रीवा को जब हॉस्पिटल लेकर जाया गया उसके बाद उन्होंने अपना जो बयान दर्ज़ करवाया है उसमे उन्होंने कहा है कि “पुलिस वाले ने रीवा के बालो को पकड़कर उन्हें दो थप्पड़ लगा दिए इसके अलावा उसने उनके चेहरे को कार के शीशे की तरफ भी पटका. हवलदार गलत दिशा ने अपनी बाइक से चला आ रहा था जिसके बाद वह सोलंकी की कार से जाकर भिड गया. इसके बाद रीवा ने उस हवलदार से पूछा कि वह ठीक है की नहीं लेकिन उस पुलिस वाले ने उनके उपर हमला कर दिया.” इस बात को एक चश्मदीद ने बताया है जिसका बयान दी क्विंट में छपा है.

यहाँ पर देखिये पूरा वीडियों

Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने अपने फैन्स ने माफ़ी मांगते हुए अगले सीजन में और मजबूती के साथ वापसी का दिलाया भरोसा

Rishabh Pant

आईपीएल 2018: ये है लीग मैच के टॉप 11 खिलाड़ी