अश्विन के कौनसे अरमानों को पूरा करने के लिए बोल रहे हैं ऋषभ पंत? - क्रिकट्रैकर हिंदी

अश्विन के कौनसे अरमानों को पूरा करने के लिए बोल रहे हैं ऋषभ पंत?

विकेटकीपिंग के दौरान पंत ने अश्विन को बोला लेग स्पिन डालो न।

(Photo Source: Disney+Hotstar)
(Photo Source: Disney+Hotstar)

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेटों के पीछे और आगे दोनों ही जगह कमाल करते हैं, वहीं विकेटकीपिंग के दौरान उनकी कमेंट्री खासी मशहूर है। ऐसे ही कुछ बोल उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को बोल दिए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है और जमकर वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत ने अश्विन को बोला- मौका भी है और दस्तूर भी है

टीम इंडिया ने कल टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का अपना पहला अभ्यास मैच खेला था, जहां टीम ने इंग्लैंड को मात दी थी। विराट की टीम के गेंदबाज भले ही फ्लॉप रहे, लेकिन राहुल, पंत और इशान किशन की बल्लेबाजी शानदार रही और टीम ने ये मैच अपने नाम कर लिया। इसी दौरान पंत के एक कमेंट ने मैच से ज्यादा सुर्खियां बटोरी, जिसमें वो अश्विन को सलाह देते नजर आए।

*विकेटकीपिंग के दौरान पंत ने अश्विन को बोला लेग स्पिन डालो न।
*ये ही मौका है और दस्तूर भी है लेग स्पिन डालने का- ऋषभ पंत।
*ऋषभ पंत ने अश्विन को कहा लेग स्पिन का अरमान पूरा कर लो ।
*लोगों को खासा पसंद आ रही है पंत की ये बातचीत।

ऋषभ पंत ने अश्विन को जो बोला आप भी सुनिए

अभ्यास मैच में भारत की जीत

अपने पहले अभ्यास मैट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रनों की बारिश कर दी और 20 ओवर में शानदार 188 बना दिए। वहीं, इस दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे, लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने निराश नहीं किया। जहां टीम की तरफ से केएल राहुल ने 51 रन बनाए, तो वहीं किशन और पंत का बल्ला भी जमकर बोला और टीम ने पहले ही अभ्यास मैच में जीत की कहानी लिख दी।