in

आख़िरकार टिम पेन ने ऋषभ पंत को बना दिया बेबीसिटर, टिम पेन की पत्नी ने की फोटो वायरल

Rishabh Pant
Rishabh Pant and Tim Paine’s wife. (Photo Source: Twitter)

मौजूदा समय में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. जहां चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. बता दें कि टीम इंडिया चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ में 2-1 से आगे है.

वहीं मेलबर्न टेस्ट टीम इंडिया ने 137 रनों से जीत लिया है. 3 जनवरी से होने वाले चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया सीरीज़ जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

टिम पेन ने पंत को बेबीसिटर बोलकर उड़ाया था मज़ाक

मेलबर्न टेस्ट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी ज़ुबानी युद्ध देखने को मिला. इसकी शुरुआत सबसे पहले टिम पेन की ओर से की गई थी.

(Photo Source: Instagram)

टिम पेन ने पंत को बेबीसिटर बोल दिया था. असल में जब ऋषभ पंत बल्लेबाज़ी के लिए मैदान में उतरे तो टिम पेन ने उनसे कहा था “ मैंने सुना है कि वनडे सीरीज़ में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो गई है, पंत के लिए उन्होंने कहा कि वह अपनी वीज़ा तारीख आगे बढ़ा लें और मेरे घर आ जाएं.

पेन ने यहां तक कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाएंगे और पंत उनके घर बेबीसिटर के तौर पर उनकी बच्चों की देखरेख करेंगे”. यह सारी बातें स्टंप में लगे माइक्रोफोन में रिकॉर्ड हुई थीं.

पंत ने भी दिया था करारा जवाब

टिम पेन की ओर से मज़ाक उड़ाए जाने के बाद ऋषभ पंत ने जैसे को तैसा वाली कहानी दोहराई थी. जब टिम पेन बल्लेबाज़ी करने आए थे तब पंत ने चिल्लाते हुए भारतीय टीम के फील्डिर्स से कहा “ दोस्तों, क्या कभी आपने टेंपरेरी कप्तान के बारे में सुना है. आज हमारे बीच टेंपरेरी कप्तान मौजूद है. पंत ने कहा “ इस टेंपरेरी कप्तान को आउट करने के लिए ज़्यादा कुछ करने की ज़रुरत नहीं, क्योंकि इन्हें सिवाए मैदान पर बेकार बातें करने के अलावा कुछ और नहीं आता”.

अब टिम पेन की पत्नी ने की फोटो वायरल

टिम पेन की पत्नी बोनी मैग्स ने इस लड़ाई को मज़ाकिया रूप देने की कोशिश की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें पंत टिम पेन के एक बच्चे को गोद में उठाए हुए नज़र आ रहे हैं.

तस्वीर में बोनी मैग्स भी दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने मज़ाकियां अंदाज़ में कैप्शन लिखा है कि बेस्ट बेबीसिटर. उन्होंने ये फोटो पंत को टैग करे हुए इंस्टा पर शेयर की है.

Sarfraz Ahmed

पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में तनाव का माहौल, कई खिलाड़ी निशाने पर

Kapil Dev

कपिल देव ने माना, जसप्रीत बुमराह ने उन्हें गलत साबित किया