आख़िरकार ऋषभ पंत ने अपने प्यार का कर दिया इज़हार, गर्लफ्रेंड ने भी दिया ये खूबसूरत जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

आख़िरकार ऋषभ पंत ने अपने प्यार का कर दिया इज़हार, गर्लफ्रेंड ने भी दिया ये खूबसूरत जवाब

Rishabh Pant
Rishabh Pant (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ में अपने बल्ले और अपने हाज़िर जवाबी से कंगारू टीम को मुंहतोड़ जवाब देने वाले टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर छाए रहे।

ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। चाहे विकेट के पीछे कैच लेने की बात हो या फिर बल्लेबाज़ी की, उन्होंने दोनों ही मौके पर टीम के लिए अहम भूमिका निभाई। यही वजह है कि पूर्व दिग्गज़ खिलाड़ी भी ऋषभ पंत को भविष्य का चैंपियन खिलाड़ी कहने से नहीं चूक रहे हैं।

अब ये धाकड़ बल्लेबाज़ अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से सुर्खिंयों में है। वजह है उनका सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक बेहतरीन तस्वीर शेयर करना। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ऋषभ पंत ने अपने प्यार का किया इज़हार

ऋषभ पंत ने आख़िरकार सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार कर दिया। पंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है “ आई जस्ट वांट टू यू मेक हैप्पी, बीकोज़ यू आर द रीज़न आई एम सो हैप्पी”।

https://www.instagram.com/p/Bss2wWUBxpq/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋषभ पंत की इस तस्वीर को लाखों लोग चंद मिनटों में लाइक कर चुके हैं। लोग इसलिए भी हैरान है कि इससे पहले पंत ने कभी अपनी प्यार का इज़हार पब्लिकली नहीं किया था।

गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने दिया ये खूबसूरत जवाब

https://www.instagram.com/p/Bss35DfFKpF/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के लिए ये बात इंस्टा पर लिखी थी। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा ने भी बड़ी खूबसूरत बात लिखी है। ईशा ने लिखा “ माय मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, द लव ऑफ माय लाइफ”।

कौन हैं ईशा नेगी

https://www.instagram.com/p/BsdIMTxFShh/?utm_source=ig_web_copy_link

ईशा नेगी दिल्ली की रहने वाली हैं। खबरों के अनुसार ईशा एक बिजनेसवूमेन और इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। 21 साल की ईशा दिल्ली के कांवेंट जीसस एंड मैरी स्कूल से पढ़ी हुई हैं। कहा जा रहा है कि अमेठी यूनिवर्सिटी से ईशा लिटरेचर की पढ़ाई कर सकती हैं।

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि दोनों की बचपन से ही दोस्ती है। ऋषभ पंत जब दिल्ली रहकर क्रिकेट कोचिंग करते थे तब उनकी मुलाकात ईशा से हुई थी।