रितिका ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये मजेदार कैप्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

रितिका ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये मजेदार कैप्शन

दूसरे टेस्ट मैच के बाद रोहित अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं।

Shardul Thakur, Ritika Sajdeh, Rohit Sharma, and Kunal Sajdeh. (Photo Source: Instagram)
Shardul Thakur, Ritika Sajdeh, Rohit Sharma, and Kunal Sajdeh. (Photo Source: Instagram)

लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतने के बाद भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट मैच से पहले 9 दिनों का आराम मिला है जिसमें सभी खिलाड़ी अपने प्रियजनों के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी रितिका के साथ नई-नई जगहों पर घूम रहे हैं और घूमने के बाद उन्होंने अपनी मजेदार तस्वीरों को फैंस के बीच इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

रितिका ने हमेशा की तरह इस बार भी इंस्टाग्राम पर पति रोहित शर्मा के साथ फोटो साझा किया है। इस फोटो में रितिका और रोहित के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और रितिका के भाई कुणाल सजदेह भी नजर आ रहे हैं। रोहित और शार्दुल क्रिकेट के मैदान के अलावा मैदान के बाहर भी अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं और ऐसा कहा जाता है कि दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं।

रोहित शर्मा से शादी करने के बाद रितिका और शार्दुल में भी अच्छी दोस्ती हो गई है और शेयर की गई तस्वीर में चारों मस्ती के माहौल में नजर आ रहे हैं। रितिका सजदेह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी डाला और लिखा, ‘my 3 favourite boys’.

यहां देखिए रितिका का इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)

रितिका सजदेह के इस पोस्ट को 3 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। उनके पोस्ट को डालते ही फैंस ने मजेदार कमेंट करना भी शुरू कर दिया। उनके एक फैन ने लिखा ‘ शार्दुल चाचू जिस तरह से शर्मा फैमिली के साथ समय बिताते हैं वो देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता है ‘ 

खिलाड़ियों को तीसरे टेस्ट मैच से पहले मिला है आराम

दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद तीसरे मैच से पहले दोनों टीमों को 9 दिनों का आराम मिला है। दूसरे टेस्ट मैच में रोहित में पहली पारी में मुश्किल हालात में 83 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को मजबूत शुरुआत दी थी। इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा।