रोहित शर्मा से गले मिलने के लिए तड़प रही हैं पत्नी रितिका सजदेह - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा से गले मिलने के लिए तड़प रही हैं पत्नी रितिका सजदेह

सूर्यकुमार ने रोहित के साथ साझा की एक तस्वीर।

Rohit & Ritika
Rohit Sharma hugs his wife Ritika (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के हिटमैन यानी की रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। वहीं अब रितिका का एक कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है, जहां इस कमेंट में पति रोहित शर्मा के लिए प्यार दिख रहा है और लोग भी इस कमेंट को खासा पसंद कर रहे हैं।

रितिका सजदेह पति रोहित शर्मा को गले लगाने के लिए तरस रही हैं

कई बार हमने रितिका को मैदान पर रोहित शर्मा को चीयर करते हुए देखा है, हिटमैन जब भी बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो रितिका लगातार उनकी अच्छी बल्लेबाजी के लिए प्रार्थना करती रहती हैं। वहीं ये धाकड़ बल्लेबाजी भी शतक जमाने के बाद मैदान से अपनी पत्नी के लिए प्यार जता चुका है, लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर आए रितिका के कमेंट ने तो इनकी प्यारी की मजबूती दिखा दी है और ये कमेंट एक खास तस्वीर पर किया गया है।

*सूर्यकुमार ने रोहित के साथ साझा की एक तस्वीर।
*इस तस्वीर पर रितिका सजदेह ने किया एक प्यार कमेंट।
*रितिका ने लिखा मेरी तरफ से रोहित को गले लगा लो।
*जिसपर सूर्य ने भी दिया जवाब और लिखा- हां लगा लिया गले।

इस पोस्ट पर हुआ रोहित शर्मा के लिए कमेंट

ये है वो कमेंट

Ritika Sajdeh comment. (Photo Source: Instagram)
Ritika Sajdeh comment. (Photo Source: Instagram)

अभी कहां हैं हिटमैन?

वहीं रोहित शर्मा अभी चोट से जूझ रहे हैं जिसके कारण वो टेस्ट के बाद अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। लेकिन हिटमैन अपनी फिटनेस पर पूरी तरह काम कर रहे हैं और वो इस समय टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी के साथ NCA में है। रोहित को हाल ही में टी-20 के बाद वनडे का कप्तान बनाया गया है, साथ ही IPL के लिए मुंबई की टीम ने भी उन्हें रिटेन कर लिया है।