सचिन तेंदुलकर शायद रोहित शर्मा को विराट कोहली से बेहतर खिलाड़ी मानते हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

सचिन तेंदुलकर शायद रोहित शर्मा को विराट कोहली से बेहतर खिलाड़ी मानते हैं

रोहित शर्मा का क्रिकेट को लेकर काफी ज्यादा होशियार दिमाग है- सचिन।

Sachin Tendulkar, Virat Kohli, Rohit Sharma, Shubman Gill
Sachin Tendulkar, Virat Kohli, Rohit Sharma, Shubman Gill. (Photo Source: Getty Images)

इन दिनों टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर विराट कोहली से ज्यादा रोहित शर्मा के बात चल रही है, इसी बीच महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मास्टर ब्लास्टर का ताजा बयान रोहित के हित में दिया गया है, दूसरी ओर टीम इंडिया को नए कप्तान के तौर पर पहली टी-20 सीरीज जिताकर रोहित टेस्ट सीरीज ना खेलकर ब्रेक पर हैं।

सचिन तेंदुलकर को विराट नहीं रोहित शर्मा पसंद है!

टीम इंडिया के टी-20 कप्तान रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के साथ सबसे ज्यादा वक्त IPL में बिताया है, जहां दोनों ही मुंबई इंडियंस में साथ खेले हैं। इस दौरान सचिन ने रोहित को काफी जाना है, जिसके देखते हुए अब वो हिटमैन की तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे मुंबई इंडियंस टीम ने बड़ा फैसला लेते हुए कप्तान के तौर पर हिटमैन को रिटेन कर लिया है, साथ ही बुमराह, सूर्यकुमार और पोलार्ड को भी रिटेन किया है।

*रोहित शर्मा का क्रिकेट को लेकर काफी ज्यादा होशियार दिमाग है- सचिन।
*सचिन तेंदुलकर के मुताबिक हिटमैन शर्मा जल्दी नहीं घबराते हैं।
*मैंने जो देखा है उसके हिसाब से रोहिक दबाव को कम करने में सक्षम है-सचिन।
*सचिन तेंदुलकर ने कहा कि रोहित आसानी से IPL में कप्तानी संभाल लेते हैं।

हिटमैन को टेस्ट में मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!

टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरा को लेकर बदलाव हुआ है, जहां ये दौरा अब कुछ दिन देरी से शुरू होगा। वहीं इस दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन टीम को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट रोज सामने आ रही है। हाल ही में आई नई रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ट फॉर्मेट की उप-कप्तानी  से अजिंक्य रहाणे को हटाया जा सकता है, वहीं रहाणे की जगह बोर्ड ये जिम्मेदारी रोहित शर्मा को देनी की तैयारी है। जिसका कारण है रहाणे की खराब फॉर्म, जहां ये खिलाड़ी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है और लगातार फ्लॉप हो रहा है।