जीत के बाद इमोशनल हो गए भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा! - क्रिकट्रैकर हिंदी

जीत के बाद इमोशनल हो गए भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा!

2 हार का मतलब ये नहीं है, कि हम बुरे खिलाड़ी हैं- रोहित।

Rohit Sharma. (Photo by INDRANIL MUKHERJEE/AFP via Getty Images)
Rohit Sharma. (Photo by INDRANIL MUKHERJEE/AFP via Getty Images)

कल रात टी-20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मैच में रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली। इस दौरान हिटमैन शर्मा अपने पुराने रंग में दिख रहे थे और उन्होंने जमकर गेंदबाजों की पिटाई की। दूसरी ओर टीम इंडिया को मिली पहली जीत पर रोहित ने खुलकर बात की और एक बड़ा बयान भी दिया। हिटमैन का ये बयान टीम की लगातार 2 हार से जुड़ा हुआ था।

रोहित शर्मा ने लगातार 2 हार पर तोड़ दी चुप्पी

अफगान टीम के खिलाफ टीम इंडिया ने एक बार फिर से टॉस हारा था, लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने इस बार फैन्स को निराश नहीं किया। जहां इस मैच में एक बार फिर रोहित और केएल राहुल ओपनिंग करने उतरे और रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। इसकी बदौलत टीम इंडिया ने 210 रनों का विशाल स्कोर बनाया और बाद में मैच भी अपने नाम कर लिया।

*2 हार का मतलब ये नहीं है कि हम बुरे खिलाड़ी हैं- रोहित।
*हमने अफगान टीम के खिलाफ शानदार वापसी की है- हिटमैन।
*रोहित के मुताबिक टीम इंडिया अब बिना किसी डर के क्रिकेट खेलेगी।
*हमारी टीम सबसे अच्छी टीमों में से एक है- रोहित शर्मा।

टीम इंडिया उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई

टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत टीम इंडिया ने 2 अभ्यास मैच खेलकर की थी, जिसमें टीम ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को हराया था। लेकिन टीम ने जैसे ही अपने सुपर-12 के सफर की शुरुआत की तो टीम को सिर्फ हार ही मिली। पहले भारतीय टीम को पाकिस्तान ने अपने मुकाबले में 10 विकेटों से हराया और फिर टीम न्यूजीलैंड को हराने में नाकाम रही। जिसके बाद अब टीम के सेमीफाइनल में जानी की उम्मीदें काफी ज्यादा कम हो गई हैं। साथ ही इन दोनों  मैचों में टीम इंडिया के बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने काफी ज्यादा खराब प्रदर्शन भी किया था।