मैच के दौरान रोहित शर्मा ने दिखाया खेल भावना का उदाहरण और लोकेश राहुल के खिलाफ आउट की अपील ली वापस - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच के दौरान रोहित शर्मा ने दिखाया खेल भावना का उदाहरण और लोकेश राहुल के खिलाफ आउट की अपील ली वापस

केएल राहुल ने 22 गेंदों में 21 रन बनाये।

Krunal Pandya and KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)
Krunal Pandya and KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल के 42वें मैच में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने है। दोनों ही टीम के लिए टॉप-4 में जगह बनाने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है। जैसे-जैसे प्लेऑफ का समय नजदीक आ रहा है, मैचों के दौरान खिलाड़ियों के बीच काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है। लेकिन, पंजाब और मुंबई के इस मैच में एक ऐसा पल आया जहां रोहित शर्मा और क्रुणाल पांड्या ने शानदार खेल भावना पेश की।

मैच के इस पल ने जीता फैंस का दिल

दरअसल, ये घटना मैच के 6वें ओवर की है जब क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे और आखिरी गेंद पर क्रिस गेल ने एक शानदार शॉट खेला जो सीधे केएल राहुल को जा लगी। केएल राहुल को गेंद लगने के बाद वो पांड्या के पास गई, जिन्होंने नॉन स्ट्राइकर के छोर पर रन आउट किया और तुरंत अपील किया। 

हालांकि, अपील करने के तुरंत बाद ही क्रुणाल ने अपनी अपील वापस ले ली और कप्तान रोहित शर्मा से अनुरोध किया कि वो इस मामले को थर्ड अंपायर के पास ना ले जाएं। ये खेल भावना उस दौरान देखने को मिली जब मुंबई के लिए जीत बेहद जरूरी है, साथ ही ये पंजाब किंग्स के सबसे बड़े बल्लेबाज का विकेट था जो मुंबई इंडियंस को बाद में काफी तकलीफ दे सकता था।

मुंबई के कप्तान रोहित के इस खेल भावना को देख पंजाब के कप्तान केएल राहुल भी काफी प्रभावित हुए और ओवर खत्म होने के बाद उन्होने रोहित को एक थम्स अप दिया। ये देख क्रिकेट फैंस काफी खुश हुए और निश्चित तौर पर इस तरह का दृश्य फैंस का दिल जीत लिया।

यहां देखिए वो वीडियो

https://twitter.com/CowCorner9/status/1442866753340510211?s=20

मात्र 21 रन बनाकर आउट हुए केएल राहुल

केएल राहुल इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और क्रुणाल पांड्या के बाद अगले अगले ही ओवर में वो कायरन पोलार्ड की गेंद पर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल और निकोलस पूरन भी अपने विकेट जल्दी जल्दी गंवा बैठे।

इस दिल जीत लेने वाले पल को देख फैंस ने किए मजेदार ट्वीट

https://twitter.com/cricCrazyManav/status/1442859921704247299?s=20

https://twitter.com/XavierProMaxx/status/1442859580053016582?s=20

close whatsapp