रोहित-विराट ने टीम मालिकों को लगाया इस बार करोड़ों का चूना - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित-विराट ने टीम मालिकों को लगाया इस बार करोड़ों का चूना

रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी ने किया काफी निराश

Rohit Sharma And Virat Kohli (Image Credit- IPL\BCCI)
Rohit Sharma And Virat Kohli (Image Credit- IPL\BCCI)

रोहित शर्मा और विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं, जो किसी वक्त अपने बल्ले से खेल को बदलते हैं। लेकिन इस बार के आईपीएल में इन दोनों की फॉर्म ही बदल गई, रोहित और विराट हर मैच में रनों की तलाश में उतर रहे हैं और अपना विकेट गेंदबाजों को गिफ्ट में देकर जा रहे हैं। जिसके बाद टीम मालिकों ने जो मोटी रकम इन खिलाड़ियों पर लगाई थी, उसका 1 प्रतिशत भी अभी तक नहीं वसूला गया। रोहित और विराट के आंकड़े इस बार देखने लायक भी नहीं हैं, बस दोनों खेल रहे हैं इस बार ये ही बड़ी बात।

रोहित-विराट की रकम करोड़ों में, प्रदर्शन कोड़ियों में

रोहित शर्मा मुंबई टीम के कप्तान है, लेकिन हिटमैन इस सीजन को कभी याद नहीं रखेंगे। जिसका पहला कारण है टीम की लगातार 8 हार और फिर प्लेऑफ से बाहर हो जाना, दूसरा कारण है खुद रोहित का बल्ले से प्रदर्शन। वहीं विराट अब कप्तान तो नहीं है, लेकिन उनकी कहानी रोहित से अलग नहीं है बल्कि वो तो हिटमैन से आगे हैं। जहां कोहली इस सीजन में 3 बार गोल्ड डक पर आउट हो चुके हैं और रनों के लिए उनका संघर्ष जारी है।

*रोहित शर्मा ने इस सीजन के 11 मैचों में सिर्फ 200 रन ही बनाए हैं।
*हिटमैन शर्मा के बल्ले से ना तो शतक निकला और ना ही अर्धशतक।
*विराट कोहली ने 11 मैचों में सिर्फ और सिर्फ 216 रन ही बनाए।
*विराट के बल्ले से सिर्फ 1 अर्धशतक ही आया, वो मैच भी टीम हार गई।

कैसा रहा दोनों की टीमों का प्रदर्शन?

वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी में भी फ्लॉप रहे, जहां मुंबई टीम इस बार लगातार 8 मैच हारी और प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली सबसे पहले टीम बनी। वहीं दूसरी ओर विराट के कप्तानी छोड़ते ही RCB टीम का प्रदर्शन सुधर गया और टीम अभी अंक तालिक के टॉप 4 में है। अब देखना अहम होगा की RCB इस बार फाइनल तक पहुंच पाती है या नहीं।