रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका को दिया 9 करोड़ रुपये का गिफ्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका को दिया 9 करोड़ रुपये का गिफ्ट

अलीबाग में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रवि शास्त्री और अजीत अगरकर की भी संपत्ति है।

Rohit Sharma's Hublot Watch
Rohit Sharma’s Hublot Watch. (Photo Source: Twitter)

अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अलीबाग में अपनी पत्नी रितिका सजदेह के नाम पर चार एकड़ जमीन खरीदी है। इसके लिए 14 दिसंबर को अलीबाग उप-पंजीयक कार्यालय में पंजीकरण की औपचारिकताएं पूरी की गई। विशेष रूप से, रोहित इस क्षेत्र में जमीन खरीदने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं। अलीबाग में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रवि शास्त्री और अजीत अगरकर जैसी बड़े क्रिकेटरों की संपत्तियां भी हैं।

बता दें कि हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण रोहित को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की सीरीज से बाहर कर दिया गया है। यह टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू हो रही है। अगर रोहित दक्षिण के खिलाफ वनडे सीरीज तक फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो फिर वह उस सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इस बीच, 34 वर्षीय रोहित ने कथित तौर पर सरल म्हात्रोली गांव की यात्रा की, जो अलीबाग शहर से लगभग 20 किमी दूर है।

अलीबाग की सब-रजिस्ट्रार संजना जाधव ने रोहित शर्मा को लेकर दी बड़ी जानकारी

इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से अलीबाग की सब-रजिस्ट्रार संजना जाधव ने कहा कि, “यह सच है कि रोहित शर्मा मंगलवार को हमारे कार्यालय में जमीन के सौदे के सिलसिले में आए थे। हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि उसने जमीन खरीदी या उसके साथ आए व्यक्ति ने खरीदी।”

गांव के सरपंच अमित नाइक ने कहा कि रोहित ने जो जमीन खरीदी है वह करीब चार एकड़ की है और इसकी बाजार की कीमत करीब नौ करोड़ रुपये है। उन्होंने यह भी कहा कि शर्मा का इस गांव का यह पहला दौरा है। सरपंच ने कहा कि, “जमीन उनकी पत्नी के नाम पर खरीदी गई थी। उन्होंने सब-रजिस्ट्रार के कार्यालय में पंजीकरण की औपचारिकताएं पूरी कीं और फिर एक छोटी पूजा करने के लिए गांव पहुंचे।”

वहीं अलीबाग निवासी विक्रम शेठ ने कहा कि, “जिस व्यक्ति ने जमीन बेची वह मेरा परिचित है। मैंने संपत्ति सौदे पर गवाह के रूप में हस्ताक्षर किए। मैं रोहित को भी पिछले 10 साल से जानता हूं। उसने अपनी पत्नी के नाम जमीन खरीदी है। इस अवसर पर दो वकील भी मौजूद थे।”