अंडर 19 टीम को फाइनल मुकाबले के लिए रोहित शर्मा का संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

अंडर 19 टीम को फाइनल मुकाबले के लिए रोहित शर्मा का संदेश

Rohit Sharma
Rohit Sharma of India. (Photo by Michael Steele/Getty Images)
न्यूजीलैंड में चल रहे आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है हालाकि लीग मैच में भारत पहले ही कंगारुओं को शिकस्त दे चुका है लिहाजा भारत की दावेदारी मैच में मजबूत दिखती है सेना नायक पृथ्वी शॉ के नेतृत्व वाली टीम इंडिया को अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पहुंचने पर भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने बधाई दी और फाइनल मुकाबले में जीत के लिए शुभकामना दी.
2006 में रोहित शर्मा अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में खेल चुके हैं जिसमें भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था. जहां रोहित शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया है और विरोधी टीम को करारी शिकस्त दी है धारदार गेंदबाजी भारतीय टीम को मजबूती दी है.
वहीं रोहित ने कहा कि टेस्ट श्रृंखला के दौरान हम लोग इस मैच पर नजर बनाए हुए थे टीम का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा है. साथ ही रोहित ने कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा कि टीम काफी निखर कर आया है. और सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं इसमें राहुल द्रविड का है और आगे फाइनल मुकाबला जीतकर टीम कोच राहुल द्रविड़ का भी सम्मान बढ़ाएगी.
वही जिस तरह से पृथ्वी शाह की कप्तानी में टीम नेम सेमीफाइनल में पाकिस्तान को धूल चटाई है और सीमित रनों पर पूरी टीम को समेट दिया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आत्म विश्वास से भरी भारतीय टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दे सकती है.