in

रोहित ने रिकॉर्ड तोड़ पारी खेलने के बाद कुछ इस अंदाज मिले रितिका से

रोहित शर्मा की पत्नी स्टेडियम में रोहित पर नजर टिकाई हुई थी. उसी दिन रितिका का जन्मदिन भी था

Rohit & Ritika
Rohit Sharma hugs his wife Ritika after scoring a double hundred on their wedding anniversary. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली में दूसरे वनडे में अपनी बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने का मौका दिया. लेकिन श्रीलंका की कलाबाजी फेल साबित हुई. भारतीय टीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 392 रन का लक्ष्य दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बल्लेबाजी से क्रिकेट के इतिहास के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. रोहित शर्मा ने दोहरा शतक जड़ते हुए दूसरे वनडे में श्रीलंका के सामने विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. वही रोहित की पत्नी रितिका काफी भावुक दिखी उनकी बल्लेबाजी देख.

रोहित शर्मा की पत्नी स्टेडियम में रोहित पर नजर टिकाई हुई थी. और उसी दिन रितिका का जन्मदिन भी था. एक पत्नी के लिए उसके जन्मदिन पर इससे अच्छा गिफ्ट क्या है जब उसका पति बुलंदिया छूने में कोई कसर नही छोड़ रहा हो. रोहित ने पारी खत्म की और जब अपनी पत्नी के पास पहुंचे तो वो अनमोल नजारा देखने लायक था. दोनों एक दूसरे को देखते ही भावुक हुए और गले लग गए. जैसे लगा कि उतने देर का लम्हा ठहर सा गया हो.

वही मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में रोहित से जब रितिका के बारे में पूछा गया तो हिट मैंन ने कहा मुझे काफी खुशी है कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर मेरी पारी देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी और उसके लिए इससे अच्छा गिफ्ट क्या हो सकता है. रितिका मेरी ताकत है वह हमेशा मेरे लिए खड़ी रहती है. अक्सर खेल में तनाव रहता है और ऐसे में वो मौजूद रहती है तो काफी हिम्मत मिलती है. और ऐसे भी हमने इस मैच को जीता है हमारा अगला टारगेट वनडे सीरीज जितना है

भारत ने श्रीलंका को 141 रन से शिकस्त देते हुए वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. मोहाली में दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 392 रन बनाते ही भारतीय टीम पहली ऐसी टीम बन गई है जिसने वनडे क्रिकेट में 100 बार 300 का आंकड़ा पार किया है.

Rohit Sharma double hundred India

मोहाली में रोहित शर्मा के दोहरे शतक का ‘दूसरा’ एंगल

Rohit Sharma double hundred India

शिट न्यूज़: रोहित शर्मा की कुटाई से आहत श्रीलंकाई टीम ने थाने में दर्ज कराई शिकायत