रोहित ने अपनी पत्नी रितिका के जन्मदिन पर किया रोमांटिक पोस्ट, साथ ही लिखा प्यार भरा कैप्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित ने अपनी पत्नी रितिका के जन्मदिन पर किया रोमांटिक पोस्ट, साथ ही लिखा प्यार भरा कैप्शन

'हिटमैन' ने कहा कि रितिका सजदेह उनका इकलौता प्यार है।

Rohit Sharma and Ritika Sajdeh
Rohit Sharma and Ritika Sajdeh. (Photo Source: Instagram)

21 दिसंबर 2021 को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पति और भारतीय सीमित ओवरों के कप्तान, रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। ‘हिटमैन’ ने कहा कि रितिका सजदेह उसका एकमात्र प्यार है, और उसने अपनी पत्नी को वह व्यक्ति बने रहने के लिए कहा जो वह है, क्योंकि यह उन्हें और भी आकर्षक बनाता है।

रोहित ने रितिका के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच प्यार भरी केमेस्ट्री नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ रोहित ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। तुम जैसी हो वैसी ही रहना। यह बहुत आकर्षक है।” रोहित ने अपनी पोस्ट में कुल पांच तस्वीरें पोस्ट कीं। इनमें से दो तस्वीरों में वो पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं और तीन तस्वीरों में रितिका हैं।

यहां देखिए रितिका के लिए रोहित शर्मा का वह पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

भारतीय वनडे और टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गई। उनके फैंस इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही लगातार इस पर कमेंट कर के उनकी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं । पिछले सप्ताह मुंबई में टीम के अभ्यास सत्र के दौरान रोहित को गंभीर चोट लगी थी। चोट के बाद वो ठीक से बल्लेबाजी भी नहीं कर पा रहे थे। प्रियांक पांचाल ने भारतीय टीम में ‘हिटमैन’ की जगह ली है। इस खबर की पुष्टि बीसीसीआई ने अपने ट्वीट करते हुए किया था।

BCCI ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “भारत के टेस्ट टीम में चोटिल रोहित शर्मा की जगह प्रियांक पांचाल को शामिल किया गया है। रोहित को मुंबई में अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है।”

यहां देखिए BCCI का वह ट्वीट