तीसरे दिन के खेल के बाद रोहित शर्मा ने कुछ इस अंदाज में खींची चेतेश्वर पुजारा की टांग - क्रिकट्रैकर हिंदी

तीसरे दिन के खेल के बाद रोहित शर्मा ने कुछ इस अंदाज में खींची चेतेश्वर पुजारा की टांग

तीसरे दिन रोहित और पुजारा के बीच हुई थी 153 रनों की साझेदारी।

Rohit Sharma and Cheteshwar Pujara. (Photo Source: Twitter)
Rohit Sharma and Cheteshwar Pujara. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है जहां तीसरा दिन पूरी तरह से भारत के नाम रहा। भारतीय टीम ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 270 रनों पर किया और टीम के पास 171 रनों की बढ़त हासिल थी। चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा के बीच तीसरे दिन 153 रनों की साझेदारी हुई। दिन के खेल में सबसे मजेदार बात ये रही कि चेतेश्वर पुजारा जो अपनी धीमी गति से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने भी तेज गति से रन बनाए जिसे देख रोहित शर्मा भी हैरान थे।

एक वक्त तो पुजारा 75 से भी अधिक की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कई शानदार शॉट्स लगाए। पुजारा के इस रूप को देखते हुए उनके साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने दिन के खेल खत्म होने के बाद उनकी टांग खींचने की कोशिश की और हमेशा की तरह मस्ती करते हुए नजर आए। हालांकि, पुजारा ने भी हमेशा की तरह शांत रहते हुए इसका श्रेय केएल राहुल और रोहित शर्मा को दिया जिन्होंने नई गेंद से कठिन वक्त को बिताया।

पुजारा की आक्रामक बल्लेबाजी पर रोहित शर्मा ने क्या कहा ?

बीसीसीआई के आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड हुई एक वीडियो में रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा की आक्रामक बल्लेबाजी पर उनकी टांग खींची। पुजारा ने रोहित शर्मा को कहा कि “ये एक अच्छी शुरुआत थी। आप लोगों का शुक्रिया, गेंद पुरानी हो चुकी थी जिस वजह से मैं आसानी से शॉट खेल पाया। उस सत्र में बल्लेबाजी करना आसान था।”

रोहित शर्मा ने इस वीडियो में आगे ये भी कहा कि, “इस पारी में हमारा रोल बदल गया था। अक्सर मैं शॉट खेलता हूं और पुजारा क्रीज पर समय लेते हैं, लेकिन इस पारी में कुछ अलग हुआ। मैं क्रीज पर समय बिता कर बेहद खुश हूं और मैंने अधिक से अधिक गेंदे खेली। इस दौरे पर मेरे लिए सबसे कठिन यही था कि मैं शुरूआत में अधिक से अधिक गेंद खेल सकूं।”

यहां देखें रोहित और पुजारा का वीडियो