खाने के शौकीन शर्मा जी ने बताया वो क्या खाना पसंद करते हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

खाने के शौकीन शर्मा जी ने बताया वो क्या खाना पसंद करते हैं

फिलहाल रोहित शर्मा यूएई में हैं और टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं।

Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)
Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL 2021 मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास नहीं रहा। पांच बार की चैंपियन टीम इस बार प्लेऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना सकी। इस सीजन मुंबई का कोई भी खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सका और इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस प्रदर्शन से खुश नहीं होंगे।

बतौर बल्लेबाज रोहित के लिए यह सीजन अच्छा रहा, जहां उन्होंने 13 मैचों में 130 के करीब की स्ट्राइक रेट से 381 रन बनाए। फिलहाल, रोहित शर्मा आईपीएल की हार को भुलाकर आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी में लगे हुए हैं। इस टूर्नामेंट से पहले रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के शो ‘In That Order’ में बतौर मेहमान बनकर पहुंचे, जहां उन्होंने कुछ कुछ हैरान करने वाले खुलासे भी किए।

रोहित को पसंद है मुंबई का आजाद मैदान

इस इंटरव्यू का छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पसंदीदा खाना और मूवी के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान जब उनसे महाराष्ट्र की तीन डिश कोथंबिर बड़ी, मिसल पाव और पूरन पोली को अपने पसंद के अनुसार चुनने को कहा गया तो उन्होंने सबसे पहले कोथांबिर बड़ी को सबसे पहले चुना। वहीं आमिर खान की लगान मूवी को उन्होंने अपना पसंदीदा मूवी बताया, उसके बाद उन्होंने चक दे इंडिया और भाग मिल्खा भाग का नाम लिया। वहीं रोहित ने मुंबई के क्रिकेट मैदानों की लिस्ट में सबसे पहले आजाद मैदान का नाम लिया।

यहां देखिये रोहित का वो खास वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

हालांकि इन सब के बीच आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा से सभी को काफी उम्मीदें हैं, टीम में वही एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिसके नाम इस फॉर्मेट में शतक मौजूद है साथ ही आज तक खेले गए सभी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने वाले वह इकलौते खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप में अब तक कुल 28 मैच खेले हैं जिसमें उन्होने तकरीबन 40 की औसत से 673 रन बनाए हैं।