वो कमेंट्री करने लगा? शिखर धवन को लेकर प्रज्ञान ओझा की टिप्पणी पर रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

वो कमेंट्री करने लगा? शिखर धवन को लेकर प्रज्ञान ओझा की टिप्पणी पर रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब

रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा के बीच काफी लंबे समय से दोस्ती हैं।

Pragyan Ojha and Rohit Sharma (Image Source: Twitter)
Pragyan Ojha and Rohit Sharma (Image Source: Twitter)

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आधुनिक युग के दिग्गज बल्लेबाज होने के साथ-साथ मैदान के बाहर शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते है। वह इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ 29 जुलाई से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी-20 अंतररष्ट्रीय सीरीज की तैयारियों में व्यस्त है।

इस बीच, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20I मैच से पहले रोहित शर्मा ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में शिखर धवन पर पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, प्रज्ञान ओझा ने हाल ही में कहा था कि शिखर धवन आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत की टीम में जगह बनाएंगे, और इसका मुख्य कारण अतीत में रोहित के साथ उनकी सफल साझेदारी, और अनुभवी बल्लेबाज का फॉर्म है।

रोहित शर्मा ने शिखर धवन को लेकर प्रज्ञान ओझा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20I मैच से पहले एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से पूछा कि आपके पुराने दोस्त प्रज्ञान ओझा ने टिप्पणी की है कि जिस तरह से सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का पेशेवर रिश्ता भारत के लिए ओपनिंग करने से दोस्ती में बदल गया, क्या आपकी और शिखर धवन कीदोस्ती भी ऐसे ही है?

जिस पर भारतीय कप्तान ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा: “प्रज्ञान? आज-कल कमेंट्री करना लगा है क्या? चलो अच्छी बात है। देखिए, जब भी हम खेलते हैं, जो भी बल्लेबाजी पार्टनर हो, हम सभी कोशिश करते हैं, सिर्फ मैं और शिखर ही नहीं, कि हमारे बीच अच्छी समझ बनी रहे, और वह मैदान के बाहर एक अच्छी दोस्ती में बदल जाए। मुझे लगता है कि मैदान ही नहीं बल्कि  मैदान के बाहर भी सभी खिलाड़ियों का एक-साथ रहना, मस्ती करना, एक-दूसरे की टांग खींचना बहुत जरूरी है, क्योंकि यही चीज टीम के माहौल को शानदार बनाती है।”

यहां देखिए वीडियो –

आपको बता दें, रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा के बीच काफी लंबे समय से दोस्ती हैं। उन्होंने टीम इंडिया के साथ-साथ आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स और मुंबई इंडियंस के लिए एक-साथ खेला है, और ड्रेसिंग रूम साझा किया  है।