रोहित शर्मा के इस मजेदार फोटो और कैप्शन के दीवाने हो गए उनके फैंस - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा के इस मजेदार फोटो और कैप्शन के दीवाने हो गए उनके फैंस

इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से हेडिंग्ले के लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

Prithvi Shaw and Shardul Thakur. (Photo Source: Instagram)
Prithvi Shaw and Shardul Thakur. (Photo Source: Instagram)

इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच लीड्स के मैदान पर 25 अगस्त से खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम शुक्रवार को लॉर्ड्स से लीड्स के लिए रवाना हुई। इस दौरान रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर अपने परिवार के संग एक ही बस में लीड्स के लिए निकले थे। इसी सफर के दौरान भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक मजेदार तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

लीड्स जाने के दौरान रोहित शर्मा ने एक मजेदार तस्वीर साझा की है जिसमें पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर सफर के दौरान नींद लेते हुए दिख रहे हैं। रोहित ने इस तस्वीर के लिए मस्ती भरा कैप्शन देते हुए लिखा, “when sleep is life”. इसके अलावा भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने भी एक फोटो साझा की जिसमें उनके साथ सूर्यकुमार यादव, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए पृथ्वी शॉ का इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRITHVI SHAW (@prithvishaw)

 

तीसरे टेस्ट मैच के लिए लीड्स पहुंची भारतीय टीम

लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतने के बाद भारतीय टीम शुक्रवार को लीड्स पहुंच चुकी है। दूसरे टेस्ट मैच में पूरी भारतीय टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था, बल्लेबाजों से लेकर गेंदबजों तक सभी विभाग में भारतीय टीम दुरुस्त नजर आई है। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से लेकर मध्यक्रम में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा सभी बल्लेबाजों ने दूसरे मैच की जीत में अहम योगदान दिया था।

भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने मुश्किल परिस्थितियों में अपनी टीम को दोनों टेस्ट मैचों में मजबूत शुरुआत दी है और वो अपने इस प्रदर्शन को लीड्स में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में भी जारी रखना चाहेंगे। दूसरे टेस्ट में पूरी टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को जबरदस्त आत्मविश्वास मिला है। इंग्लैंड और भारत के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा।