महेंद्र सिंह धोनी की पारी के बाद रोहित शर्मा ने किया सबसे दिलचस्प ट्विट उनकी पारी को लेकर - क्रिकट्रैकर हिंदी

महेंद्र सिंह धोनी की पारी के बाद रोहित शर्मा ने किया सबसे दिलचस्प ट्विट उनकी पारी को लेकर

Rohit Sharma of Mumbai Indians. (Photo by IANS)
Rohit Sharma of Mumbai Indians. (Photo by IANS)

चेन्नई सुपर किंग्स को इस आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस मैच में काफी लम्बे समय के महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला सभी ने चलते देखा जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैच के आखिर ओवर तक जीत की उम्मीद को कायम रखा लेकिन वह भी इस मैच में टीम को 4 रन की हर से नहीं बचा सके.

किंग्स इलेवन पंजाब से हार मिलने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अफगानिस्तान के 17 साल के स्पिनर मुजीब जादरान ने इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की जीत में अहम योगदान दिया यदि मुजीब ना होते तो चेन्नई की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेती. इस सीजन 3 मैच में 2 में जीत हासिल करने के बाद पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है इस समय.

महेंद्र सिंह धोनी की इस पारी के बड़ा काफी सारे लोगों ने सोशल मीडिया में उनकी तारीफ की थी भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को वह जीत ना दिला सके हो जिसमें इंग्लैंड के क्रिकेट खिलाड़ी जेम्स टेलर से लेकर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह तक ने धोनी की इस पारी के बाद तारीफ़ की थी लेकिन इन सारे ट्विट से अलग किसी का ट्विट था तो वह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का.

रोहित ने अपने ट्विट में लिखी ये बात

मुंबई इंडियंस के लिए ये आईपीएल सीजन अभी तक कुछ खास नहीं बीता है और उन्हें इस सीजन के तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है और धोनी की इस पारी के बाद भी टीम को जीत ना दिला पाने के बाद रोहित शर्मा ने उनकी इस पारी पर ट्विट करते हुए लिखा कि “धोनी आपने काफी अच्छे शॉट खेले आपने लगभग अपनी टीम को जीत दिला ही दी थी 200 रन भी आज के दिन सुरक्षित नहीं है? कल से मुझे इसी बात का एहसास हो रहा है.”

यहाँ पर देखिये रोहित शर्मा का ट्विट