अश्विन के बाद अब युजवेंद्र चहल को भी टॉप आर्डर में बल्लेबाजी के लिए भेजेगी राजस्थान रॉयल्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

अश्विन के बाद अब युजवेंद्र चहल को भी टॉप आर्डर में बल्लेबाजी के लिए भेजेगी राजस्थान रॉयल्स

अपने अगले मुकाबले से पहले युजवेंद्र चहल ने नेट्स में जमकर किया बल्लेबाजी का अभ्यास।

Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter0
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter)

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल की वो फ्रेंचाइजी है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, फ्रेंचाइजी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए अक्सर मजेदार वीडियो साझा करते रहती है। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में एक और दिलचस्प वीडियो साझा किया है जिसमें जोस बटलर और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। दोनों का वीडियो देखकर फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है उसमें युजवेंद्र चहल जोस बटलर के ओवर में चौकों-छक्कों की बरसात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल बल्लेबाजी में वहीं सलामी बल्लेबाज जोस बटलर गेंदबाजी में हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं।

चहल ने इस वीडियो के माध्यम से दावा किया है कि उन्होंने जोस बटलर के ओवर में 5 चौंके और 1 छक्का जड़े हैं। वैसे युजवेंद्र चहल ने सच में जोस की गेंदों पर कुछ अच्छे शॉट्स लगाए हैं। जिसमें उन्होंने हवाई शॉट्स के साथ-साथ कुछ अच्छे कवर ड्राइव लगाए हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस कई तरह के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए अश्विन और बटलर का वो वीडियो

इसको देखने के बाद जहां कुछ फैंस ने चहल की बल्लेबाजी और गेंदबाजी का मजाक उडाया। वहीं कुछ का कहना है कि अगले मैच में टीम मैनेजमेंट चहल को नंबर तीन बल्लेबाजी के लिए आएंगे। दरअसल पिछले मैच में राजस्थान ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए अश्विन को भेजा था जिसे देखकर कई लोग हैरान हुए थे।

जोस बटलर इस सीजन में 12 मैचों में 625 रन के साथ टूर्नामेंट में शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। दूसरी ओर, चहल पहले से ही 23 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे हैं और राजस्थान रॉयल्स के इस सीजन की सफलता में दोनों खिलाड़ी अपना अहम योगदान दे रहे हैं। फ्रेंचाइजी वर्तमान में 12 मैचों में सात जीत के साथ तीसरे स्थान पर है और यदि वो अपने अगले दोनों लीग मैच जीत जाती हैं तो वे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगी।