चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 का विजेता बनाने के बाद घर लौटने पर ऋतुराज गायकवाड़ का हुआ कुछ इस तरह स्वागत - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 का विजेता बनाने के बाद घर लौटने पर ऋतुराज गायकवाड़ का हुआ कुछ इस तरह स्वागत

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 के सीजन में 4 अर्धशतकीय पारियां खेलने के साथ 1 शतक भी लगाया।

Ruturaj Gaikwad. (Photo Source: Instagram)
Ruturaj Gaikwad. (Photo Source: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बनाने में युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे अहम भूमिका अपने बल्ले से अदा की। पूरे सीजन के दौरान उनका शानदार फॉर्म लगातार देखने को मिला। फाफ डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करते हुए गायकवाड़ ने टीम को अधिकतर मैचों में शानदार शुरुआत देने का काम किया। चेन्नई को चौथी बार आईपीएल विजेता बनाने के बाद गायकवाड़ जब अपने घर वापस लौटे तो वहां पर उनका शानदार तरीके से स्वागत देखने को मिला।

महाराष्ट्र के निवासी ऋतुराज गायकवाड़ का घर वापसी पर पारम्परिक तरीके से स्वागत किया गया। जहां पर कई सारे लोग उनके घर के पास मौजूद दिखाई दिए जिसमें मीडिया के लोग भी शामिल थे। उनके स्वागत का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया गया।

सबसे ज्यादा रन बनाते हुए ऑरेंज कैप को किया अपने नाम

ऋतुराज गायकवाड़ के आईपीएल 2021 सीजन में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने 16 मैचों में खेलते हुए 635 रन बनाए जिसमें 4 अर्धशतकीय पारियों के साथ 1 शतकीय पारी भी शामिल थी। वहीं वह इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने के साथ ऑरेंज कैप विजेता भी बने। गायकवाड़ ने यूएई में खेले गए सीजन के दूसरे फेज में टीम के लिए पहले मैच से ही महत्वपूर्ण पारियां खेलते हुए अपने फॉर्म में होने का एहसास सभी को दिला दिया था।

इस सीजन गायकवाड़ का औसल जहां 45.35 का रहा तो वहीं उनका स्ट्राइक रेट भी 136.26 का था जिससे वह ओपनर की भूमिका में पूरी तरह से खुद को साबित भी कर पाए। आरेंज कैप को अपने नाम करने के बाद गायकवाड़ ने अपने बयान में कहा था कि, इस समय मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह हम सभी के लिए काफी खुशी की बात है हम ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे। हमारा पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था, लेकिन हम सभी को एक-दूसरे पर विश्वास था कि हम इस बार जीत हासिल कर सकते हैं।

यहां पर देखिए उस वीडियो को:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)